Search
Close this search box.

लखीसराय हत्याकांड का मुख्य आरोपी अबतक फरार, पुलिस की कार्यशैली पर उठने लगे सवाल!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट – शशिकांत मिश्रा

लखीसराय गोलीकांड के 9 दिन बाद भी आरोपी फरार बिहार के लखीसराय के पंजाबी मोहल्ले में बीती 20 नवंबर को हुई अंधाधुंध फायरिंग और एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या की घटना के मुख्य आरोपी आशीष चौधरी का घटना के नौवें दिन भी कोई सुराग पुलिस को नहीं मिल पाया है. इससे अब पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं.

पुलिस ने अपनी रणनीति बदलते हुए पंजाबी मोहल्ले में लखीसराय नगर परिषद के सभापति-सह-जेडीयू नेता अरविंद पासवान के घर सहित कई जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की. बताते चलें कि गोलीबारी की घटना के बाद से पीड़ित परिवार नप सभापति पर आरोपित आशीष चौधरी को भगा देने का आरोप लगा रहे हैं.

नेता प्रतिपक्ष सह क्षेत्रीय विधायक विजय कुमार सिन्हा ने भी इसे अपना मुद्दा बना रखा था. चौतरफा हमला झेल रही पुलिस ने अपनी रणनीति बदलते हुए कई ठिकानों पर छापेमारी की. एसपी पंकज कुमार इस दौरान कबैया थाने से मामले को निगरानी करते रहे. एएसपी रौशन कुमार के नेतृत्व में लखीसराय थानाध्यक्ष राजीव कुमार, कबैया थाना अध्यक्ष वैभव कुमार, डीआईजी की पूरी टीम एवं काफी संख्या में पुलिस बल ने पंजाबी मोहल्ला स्थित लखीसराय नप के सभापति के घर पर छापेमारी की.

सभापति के घर से निकलने के बाद पुलिस ने उसी मोहल्ले से नगर परिषद के संवेदक अशोक मोदी को उसके घर से हिरासत में ले लिया. घटना के दिन अशोक मोदी पर भी परिजनों ने आरोप लगाया था कि उसने आरोपी को वहां से भगा दिया. छापेमारी के दौरान ही पुलिस ने फरार मुख्य आरोपी आशीष चौधरी की एक स्कूटी बरामद की है. हालांकि पुलिस पूरी कार्रवाई पर चुप्पी साधे हुए है.

Leave a Comment

और पढ़ें