Search
Close this search box.

मोकामा- हाथीदह थाना में विदाई सह स्वागत समारोह का आयोजन!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

:- रवि शंकर अमित!

हाथीदह थाना में विदाई के साथ ही स्वागत समारोह का आयोजन किया गया!
दरअसल मौका निवर्तमान थानाध्यक्ष राकेश कुमार रंजन के विदाई का था तो साथ ही वर्तमान थानाध्यक्ष निधि कुमारी की स्वागत का!
हाथीदह थाना परिसर में आयोजित विदाई व स्वागत समारोह में ईलाके भर के गणमान्य व विशिष्ट नागरिक उपस्थित हुए और सब इंस्पेक्टर से इंस्पेक्टर में प्रोन्नत हुए निवर्तमान थानाध्यक्ष राकेश कुमार रंजन को भावुक विदाई देने के साथ उनके उज्ज्वल भविष्य की तमाम वक्ताओं ने कामना की!


वहीं वर्तमान थानाध्यक्ष निधि कुमारी का जोरदार स्वागत किया गया!
इंस्पेक्टर राकेश कुमार रंजन ने हाथीदह में बिताये पलों को याद कर जन सहयोग के लिए तमाम लोगों का आभार जताया, मौके पर उपस्थित औटा के मुखिया प्रतिनिधि सुबोध कुमार, दरियापुर के मुखिया शैलेन्द्र प्रसाद और हथिदह के मुखिया शशि शंकर शर्मा “गुड्डी ” ने अपने अपने तरीके से इंस्पेक्टर राकेश कुमार रंजन के कार्यकाल की चर्चा की!


तो वर्तमान थानाध्यक्ष निधि कुमारी के उज्जवल भविष्य की कामना की!
उपस्थित लोगों में ये चर्चा आम था की राकेश कुमार रंजन का ना सिर्फ कार्यकाल बेहतर रहा बल्कि उनके आम लोगों से भी अच्छे रिश्ते रहे!
वहीं एक और चर्चा रही की दुर्गा पूजा करीब है ऐसे में किसी नारी शक्ति का हाथीदह थाना में पहली बार थानाध्यक्ष बनकर आना शक्ति और संतुलन का प्रतीक तो होगा ही साथ ही आने वाले वक्त में थानाक्षेत्र में और भी बेहतर क़ानून व्यवस्था देखने को मिलेगा, तथा आम लड़कियाँ इनसे प्रेरणा लेंगी!

थानाध्यक्ष
निधि कुमारी ने भी उपस्थित जनसमूह को और भी बेहतर क़ानून व्यवस्था स्थापित करने का भरोसा दिया!
मौके पर जिला परिषद सदस्य कमल किशोर प्रसाद, दरियापुर के सरपंच असलम परवाना, हाथीदह के सरपंच रास बिहारी सिंह व भाजपा नेता निलेश कुमार पवन तथा मो. अफसर हुसैन समेत दर्जनों विशिष्ट नागरिक व बुद्धिजीवी उपस्थित थे!

डेस्क बाइट :- इंस्पेक्टर राकेश कुमार रंजन
डेस्क बाइट :- निधि कुमारी, थानाध्यक्ष
डेस्क बाइट :- शशि शंकर शर्मा, अध्यक्ष मुखिया संघ

Leave a Comment

और पढ़ें