Search
Close this search box.

हत्यारों के गिरफ्तारी की मांग को लेकर हाथी, घोड़ा, ऊंट के साथ जक्कनपुर थाने का घेराव।

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

अमित कुमार की रिपोर्ट


घंटो थाना गेट पर चलता रहा हाई वोल्टेज ड्रामा।
सदर एएसपी के आश्वासन के बाद लोगों ने किया घेराव खत्म।
एंकर। पटना के जक्कनपुर में बुधवार को हत्यारों के गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़ित परिजन हाथी, घोड़ा, ऊंट लेकर जक्कनपुर थाने का घेराव कर दिये। इसे लेकर जक्कनपुर थाना गेट पर घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। सूचना पाकर सदर एएसपी काम्या मिश्रा मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पिछले 19 अप्रैल को पूर्व पार्षद मुन्ना राय की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर डाली थी। घटना के बाद 1 महीने से अधिक गुजर जाने के बाद भी हत्यारे पुलिस के गिरफ्त से दूर हैं। इसे लेकर लोगों का गुस्सा पुलिस पर आज टूट पड़ा। गुस्साए परिजनों ने जक्कनपुर थाने का घेराव कर दिया। बताया जा रहा है कि घेराव करने पहुंचे परिजनों से जक्कनपुर थाने के मुंशी का विवाद शुरू हो गया। इसी क्रम में मुंशी ने पीड़ित परिवार के एक व्यक्ति को एक थप्पड़ मार दिया। जिसे लेकर वहां लोग आक्रोशित हो गए और हाथी, घोड़ा, ऊंट के साथ थाने का घेराव करना शुरू कर दिया।


लोगों ने जक्कनपुर थाना के खिलाफ भी जमकर नारे लगाए। इसे लेकर जक्कनपुर मार्ग में घंटों अफरा तफरी का माहौल बना रहा । आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना सदर एएसपी को दी। बताया जा रहा है कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची सदर एएसपी काम्या मिश्रा ने लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। स्थानीय लोगों ने बताया कि एएसपी ने अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।

Leave a Comment

और पढ़ें