Search
Close this search box.

करन जौहर की नैया डूबने वाली है, thelankadahan

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

सुशांत सिंह ड्रग मामले में NCB सख्ती के साथ एक के बाद एक ड्रग पेडलरों और स्टार्स पर शिकंजा कस रही है। इस केस में धर्मा प्रोडक्शन के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद का भी नाम सामने आया है। जिसे NCB ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। खबरें हैं कि क्षितिज के घर से ड्रग्स बरामद हुआ है।

क्षितिज की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। जिसमें धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद और असिस्टेंट डायरेक्टर अनुभव चोपड़ा एक ड्रग पेडलर के साथ खड़े दिख रहे थे। इन्हीं तस्वीरों के आधार पर क्षितिज को शक की नजरों से देखा जा रहा था। साथ ही NCB भी इन्हें आधार बनाकर क्षितिज से शुक्रवार के बाद शनिवार को भी पूछताछ कर रही थी।

शुक्रवार को एनसीबी ने कंपनी के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज के घर तलाशी ली और फिर उसे अपने साथ एनसीबी दफ्तर ले गई। क्षितिज का नाम पहले से गिरफ्तार ड्रग्स पैडलर अंकुश अरनेजा के बयान में आया है और दोनों के घनिष्ठ संबंध हैं।

वहीं शनिवार का दिन ड्रग्स मामले में काफी अहम है क्योंकि आज NCB दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से तीखे सवाल पूछ रही है। साथ ही इस मामले में अहम जानकारी सामने आने की भी उम्मीद जताई जा रही है।

Leave a Comment

और पढ़ें