जंघई मछलीशहर मार्ग-गोद लिए है ठेका थोड़ी, जो इतने जल्दी बनेगा,

0

Report – Abhishek Singh ( Digital Content writer TheLankadahan.com)

बड़े बड़े दावे की पोल खोलता जंघई मछली शहर मार्ग ये तस्वीर है जौनपुर के पूर्व सांसद श्री कृष्ण प्रताप सिंह जी के द्वारा लिए गए गोद बभनियांव ग्रामसभा की !

जंघई से मछलीशहर मार्ग इस समय पूर्ण रूप से गड्ढा मुक्त नजर आने लगा है आप भी इस तस्वीर के माध्यम से देख सकते है ये तस्वीर है उस गांव की जिसे भाजपा के पूर्व सांसद के द्वारा गोद लिए गए बभनियांव ग्राम सभा की है बभनियांव तिराहा की है जहां से आप मछली शहर मुगरा बादशाहपुर एव जंघई जाने का प्रमुख मार्ग है इस सड़क पर हल्की भी बारिश होते ही सड़क तालाब में परिवर्तित हो जाता है ग्रामीणों ने इसका विरोध भी किया !
गांव वालो का आरोप है कि इस सड़क की मरम्मत करवाने हेतु कई बार जनप्रतिनिधियों एव pwd विभाग को लिखित में शिकायत किया परंतु स्थिति जस की तस बनी हुई है !
ग्रामीणों ने बताया कि जल्द ही इसका समाधान नहीं हुआ तो हम सभी धरना प्रदर्शन करने का कार्य करेंगे !

गौरतलब हो कि इस मार्ग से रोजाना लाखो लोगो का आवागमन रहता है, ये खस्ती बेहाल रोड रोजाना दुर्घटनाओं को जन्म देती रहती है, लेकिन अब तक इस रोड पर किसी भी नेता का ध्यान ध्यान नही आया, क्या इस रोड से सांसद जी का अभी आना-जाना हुआ होगा, अगर हुआ होता तो सुधि ज़रूर लेते वो तो मस्त होंगे अपने राजमहल में साजो-शैय्या के साथ, ऐसे नेताओं का खुलकर विरोध होना चाहिए, चाहे वो किसी भी पार्टी से हो,

दिल पे लगेगी तभी तो बात बनेगी, शेयर करिए ताकि राजसिंघासनस पर बैठे बेपर्दा लोगो के कानों में आवाज गूँज सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *