NCB को दीपिका, सारा और श्रद्धा ने दिए सवालों के एक जैसे जवाब, गहराया शक

0

Report By – Radhika Joshi Shah Mumbai :

एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के बयानों की विवेचना की तो अलग ही मामला सामने आया है। बताया जाता है कि तीनों ने कमोबेश हर सवाल के एक जैसे जवाब दिए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ड्रग ऐंगल की पड़ताल कर रही है। जहां एक ओर बॉलिवुड सिलेब्रिटीज को समन भेजकर पूछताछ हो रही है, वहीं ड्रग पेडलर्स पर भी श‍िकंजा कसा जा रहा है। शनिवार को दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी ने पूछताछ की। तीनों के मोबाइल जब्‍त कर लिए गए, वहीं पूछताछ के बाद जब अध‍िकारियों ने तीनों के उनके बयानों की विवेचना तो जैसे सिर चकरा गया। ऐसा इसलिए कि तीनों ऐक्‍ट्रेस और यहां तक कि दीपिका की मैनेजर करिश्‍मा प्रकाश के बयान भी एक जैसे हैं।

शनिवार को एनसीबी गेस्‍टहाउस में दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्‍मा प्रकाश से पूछताछ की गई थी। जबकि सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एक्‍सचेंज बिल्‍ड‍िंग स्‍थ‍ित एनसीबी के दफ्तर में पूछताछ हुई। हर किसी से 4-6 घंटे की पूछताछ हुई। दिलचस्‍प बात यह कि जब पूछताछ के बाद एनसीबी ने सभी के बयानों की विवेचना शुरू की तो दंग रह गई, क्‍योंकि हर वो सवाल जो चारों की पूछताछ में कॉमन थे, चारों ने उनका जवाब भी एक जैसा ही दिया है।

दीपिका ने बताया- माल, हैश, वीड कोडवर्ड हैं

दीपिका पादुकोण से जब एनसीबी ने करिश्‍मा संग हुए ड्रग चैट के बारे में पूछा तो दीपिका ने बताया कि वह चैट उन्‍हीं के हैं। इस पर जब दीपिका से पूछा गया कि इसमें ‘माल’, ‘हैश’ और ‘वी‍ड’ का जिक्र है। इस पर दीपिका ने कहा कि उनके सर्कल में माल का मतलब सिगरेट है। हैश का मतलब पतली सिगरेट और वीड का मतलब मोदी सिगरेट है।

खास बात यह रही कि इसके ठीक बाद एनसीबी की टीम बगल वाले कमरे में करिश्‍मा के पास पहुंची। सादा कागज दिया गया और पूछा गया कि माल, हैश और वी‍ड का मतलब बताएं। करिश्‍मा ने भी उस पर वही लिखा जो दीपिका ने कहा था। इतना ही नहीं, बॉलिवुड में ड्रग कल्‍चर और ड्रग्‍स लेने या खरीदने को लेकर जब सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से सवाल किए गए तो उन्‍होंने भी हुबहू उन्‍हीं शब्‍दों में जवाब दिया, जिन शब्‍दों में दीपिका और करिश्‍मा ने जवाब दिए थे।
[29/09, 7:31 PM] Radhika Joshi Shah Munbai 2: क्‍या एक ही वकील ने दी चारों को ट्रेनिंग?

जांच से जुड़े अध‍िकारियों का मानना है कि तीनों ऐक्‍ट्रेस और कर‍िश्‍मा, इन सभी ने प्रॉपर ट्रेनिंग के बाद पूछताछ में हिस्‍सा लिया। बहुत संभव है कि तीनों एक ही वकील या एक ही वकीलों के ग्रुप से संपर्क में है। एनसीबी की शंका यहीं से गहराई भी है, क्‍योंकि एक जैसे जवाब एक जैसा हो नहीं सकता। ऐसे में सवाल उठता है कि क्‍या तीनों कुछ छिपा रही हैं? क्‍या किसी को बचाने की कोश‍िश की जा रही है?
एनसीबी इन्‍हीं कारणों से अब तीनों ऐक्‍ट्रेसेस के फोन खंगाल रही है। बताया जाता है कि दीपिका पादुकोण के फोन के डिलीट हो चुके मेसेजेज को रीट्र‍िव भी किया जाएगा। जांच एजेंसी को पूरा भरोसा है कि डिलीट हो चुके मेसेजेज से कई बड़े खुलासे हो सकते हैं। इस बीच एनसीबी ने बॉलिवुड के तीन बड़े ऐक्‍टर्स के फोन को भी सर्विलांस पर रखा है। बताया जाता है कि ये तीनों ए-लिस्‍टर्स ऐक्‍टर हैं और इनसे जल्‍द ही पूछताछ हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *