Search
Close this search box.

बांका:- लोडेड कट्टा के साथ कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, अपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी पुलिस!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

पंकज कुमार ठाकुर की रिपोर्ट!

बांका। जिले के शंभूगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत गुलनी कुशहा गांव में शराब के नशे में देसी कट्टा लेकर उत्पात मचा रहे एक कुख्यात अपराधी को ग्रामीणों ने दबोच लिया और जमकर धुनाई कर दी। उसके बाद अपराधी को शंभूगंज थाने के हवाले कर दिया गया। कुख्यात अपराधी चंदन सिंह उर्फ घोघी अपने गांव में ही रहकर लोगों को डराने व धमकाने से लेकर रंगदारी तक वसूलने का काम करता था। इसको लेकर पुलिस को लगातार तीन महीने से शिकायत भी मिल रही थी। शंभूगंज पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर राहत की सांस ली। इसको लेकर एसपी अरविंद कुमार गुप्ता अमरपुर थाने में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसके अपराधिक इतिहास के बारे में बताया।

लोडेड देसी कट्टा के साथ किया गया है गिरफ्तार
एसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने बताया कि चंदन सिंह उर्फ घोघी एक कुख्यात अपराधी है। अपराधी गुलनी कुशहा गांव का ही रहने वाला है। लोगों को धमका कर जबरन रंगदारी की मांग करता था। इसको लेकर लगातार तीन महीने से शिकायत मिल रही थी। इसके ऊपर शंभूगंज थाने में मारपीट और रंगदारी का मामला भी दर्ज था। पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी।। गुरुवार की देर रात शराब के नशे इसे गिरफ्तार किया गया। इसके पास से लोडेड देशी कट्टा और एक बाइक भी बरामद किया गया है। कुछ दिन पहले गांव के ही राजकुमार सिंह से जबरन रंगदारी मांगते हुए बाइक छीन लिया था।

आसनसोल में जेल जा चुका है गिरफ्तार अपराधी
एसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने बताया कि कुख्यात अपराधी चंदन सिंह के विरुद्ध कोर्ट से भी लाल वारंट जारी किया गया था। इसका अपराधिक इतिहास तलाशा गया तो पाया गया कि बंगाल में भी अपराधी घटना को अंजाम दे चुका है। बंगाल के आसनसोल में एक मामले में यह जेल भी जा चुका है। गिरफ्तार अपराधी ने इसको स्वीकार भी किया है। हालांकि इसके अपराधिक इतिहास की पूर्ण जानकारी हासिल नहीं हो सकी है। अपराधिक इतिहास को खंगालने के लिए बंगाल पुलिस से भी मदद ली जाएगी। फिलहाल पुलिस ने कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार कर राहत की सांस ली है।

Leave a Comment

और पढ़ें