बाँका:-लापता बच्चे का गांव के पास ही डांड़ से शव हुआ बरामद, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप!

0

रिपोर्ट:- प्रीतम सुमन!

बांका। जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिझुआ गांव में में 10 वर्षीय बच्चे का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। बच्चे की पहचान सुनील कुमार दास के पुत्र आलोक कुमार के रूप में हुई है। आलोक गुरुवार की दोपहर से ही घर से लापता था। काफी खोजबीन के बाद भी नहीं मिल सका। इसको लेकर आलोक के पिता सुनील कुमार दास ने थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। शुक्रवार को बच्चे का शव गांव के पास ही एक गांव से बरामद किया गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

मृत बच्चे के पिता सुनील कुमार दास ने बताया कि वह उसका घर फतेहपुर है और वह अपने ससुराल सिझुआ में बस गया है। वह रजौन के पोस्ट ऑफिस में चिट्ठी बाटने का काम करता है। गुरुवार की दोपहर घर से फोन आया कि उसका बेटा आलोक लापता हो गया है। रजौन से आने के बाद काफी खोजबीन की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। इसके बाद अमरपुर थाने में गुमशुदगी का रिपोर्ट भी दर्ज कराया। बच्चे के सकुशल वापसी को लेकर जब सुबह बाइक से माइकिंग के लिए निकला तो ग्रामीणों ने फोन पर सूचना दी कि उसका शव के गांव के पास ही एक डांड़ से बरामद हुआ है। इसके बाद उसकी सूचना पुलिस को दी गई। सुनील कुमार दास ने आगे बताया कि आस-पास न तो कोई तालाब है और न ही पोखर है। डांड़ में अधिकपानी भी नहीं है बच्चे की डूबने से मौत हो जाए। उन्होंने साजिश के तहत हत्या कर देने का आरोप लगाया है।
पुलिस हर एंगल पर कर रही है जांच
अमरपुर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि सिझुआ गांव के समीप एक डांड़ से बच्चे का शव बरामद हुआ है। अब बच्चे की मौत डूबने से हुई है या वह किसी ने उसकी हत्या कर दी है पुलिस हर एंगल पर जांच करने में जुट गई है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। बच्चे की मौत के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है और गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *