Search
Close this search box.

मोकामा में पार्ट 1 की परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से जारी !

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

:- गोविंद कुमार की रिपोर्ट!

मोकामा के आरआरएस कॉलेज में शांति पूर्ण तरीके से चल रही स्नातक पार्ट-1 की परीक्षा
पटना : पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के अन्तर्गत आने वाले राम रतन सिंह कॉलेज मोकामा में आज दूसरे दिन स्नातक के पार्ट -1 की परीक्षा संपन्न हुई। सैकड़ों छात्र और छात्राएं परीक्षा के लिए कॉलेज पहुंचे। महाविद्यालय के प्रिंसिपल ने बताया कि बाढ़ के भुवनेश्वरी राजा कॉलजे और सैयद निहाल कॉलेज का परीक्षा केंद्र राम रतन सिंह महाविद्यालय में बनाया गया है। पहली पाली में कुल 1236 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए जबकि द्वितीय पाली में 850 से अधिक परीक्षार्थी मौजूद रहे।
वहीं, छात्र – छात्राओं की संख्या अत्यधिक होने से व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं। दरअसल, महाविद्यालय में करीब आठ सौ परीक्षार्थियों के बैठने की क्षमता है। बातचीत के दौरान महाविद्यालय के प्राचार्य ने बताया कि बाहर से बेंच वगैरह मंगवाकर बच्चों के बैठने की व्यवस्था की गई है और व्यवस्थित तरीके से महाविद्यालय में परीक्षा संचालित की जा रही है।
उन्होंने बताया कि कोरोना से बचाव के दिशा-निर्देशों का पूरी तरह पालन किया जा रहा। प्राचार्य ने बताया कि पंचायत चुनाव की वजह से थाने में बल की कमी है लेकिन फिर भी मोकामा थाने के इंस्पेक्टर पूरा सहयोग कर रहे हैं और आवश्यकता पड़ने पर तत्काल पुलिस बल भेज देते हैं। उन्होंने मोकामा थानाध्यक्ष राजनन्दन शर्मा का आभार प्रकट किया।

Leave a Comment

और पढ़ें