Search
Close this search box.

अंजलि की मौत को लेकर हजारों की संख्या में युवाओं ने निकाला कैंडल मार्च!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट:-निभाष मोदी, भागलपुर

बीते दिनों भागलपुर हवाईअड्डा के पास तड़के सुबह ई-रिक्शा और साइकिल की टक्कर मे 18 वर्षीय अंजलि की मौत को लेकर हजारों की संख्या में युवाओं ने निकाला कैंडल मार्च!

बीते तड़के सुबह करीब 5:30 बजे जीरोमाइल हवाई अड्डा के पास एक ई- रिक्शा और एक 18 वर्ष की लड़की जो साइकिल पर सवार थी दोनों में आमने-सामने में टक्कर हो गई और 18 वर्षीय साइकिल सवार अंजली का एक्सीडेंट हो गई थी! उसी बाबत आज युवाओं ने हजारों की संख्या में एकजुट होकर प्रशासनिक महकमे एवं यातायात पुलिस के खिलाफ किया रोष प्रदर्शन एवं कैंडल मार्च इस कैंडल मार्च में अंजली के बूढ़े पिताजी बूढ़ी मां और दो भाई और दो बहन रोते बिलखते नजर आए उनसे पूछा गया तो उनका कहना हुआ अंजली बहुत होनहार लड़की थी उसके बदले में किसी न किसी को नौकरी दी जाए साथ ही साथ दस लाख रूपये का मुआवजा दिया जाए साथ ही साथ पोस्टमार्टम ही सही रिपोर्ट दी जाए व पूरा परिवार रोता विलगता दिख रहा था, युवाओं ने जीरो माइल के चारों ओर चक्का जाम कर किया प्रदर्शन तभी तिलकामांझी थाना से थानेदार व जीरो माइल थानेदार ने परिजन को समझाने की कोशिश की नहीं मानने पर एएसपी को पीड़ित परिवार के पास आना पड़ा और उनसे जाम छुड़ाने की विनती करते देखा गया साथ ही पीड़िता की जो मांग है उस पर जल्द से जल्द कार्रवाई होगी ऐसा कहा भागलपुर एएसपी ने!

बीते दिनों की यह घटना काफी दिल को झकझोर देने वाली घटना थी,प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि जब अंजलि का टोटो से एक्सीडेंट हुआ और उस टोटो में फस कर वह करीब एक सौ मीटर घसीटते हुए आगे गई, अंजली की स्थिति तब तक में काफी गंभीर हो चुकी थी फिर टोटो वाला रुका और उस लड़की को देखा कि वह हिल डोले नहीं रही है तो फिर उसे कपड़े से बांधकर टोटो में रखकर कहीं फेंकने जाने लगा था तभी वहां के कुछ लोगों ने यह नजारा देखा और तुरंत पुलिस को इत्तलाह किया गया था, पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और टोटो वाले को अपने गिरफ्त में किया था साथ ही साथ पुलीस अंजलि को मायागंज अस्पताल ले गई लेकिन अंजली अपनी जीवन लीला वहीं पर समाप्त कर चुकी थी!
उसकी बहन रचना का कहना है कि मेरी बहन के साथ कोई साजिश रची गई है और उसे मौत के घाट उतारा गया है , ई -रिक्शा से धक्का लगने से कोई इतना जल्दी कैसे मर सकता है, किसी न किसी की साजिश है मेरे बहन को मौत के घाट उतारने की

बताते चलें कि उसकी बहन आर्मी का फॉर्म भरी थी महज ही 5 दिन बाद उसकी परिक्षा भी थी, अंजलि के पिता मनोज शर्मा जो कारपेंटर का काम करते हैं, साथ ही साथ अंजलि तीन बहन में सबसे छोटी थी उसके साथ दो भाई भी हैं परिवार में शोक का माहौल है! सबो का रो रो कर बुरा हाल है! बताते चलें अंजलि कछुआ चौक,रानीतलाव ,जीरोमाइल माउंट असीसी स्कूल के पास की रहने वाली थी, वह सबौर कॉलेज सबौर में जूलॉजी पार्ट वन की छात्रा थी !उसकी बहन रचना बार-बार कहते थक नहीं रही है कि उसकी मौत सिर्फ और सिर्फ एक साजिश के तहत हुई है! किसी ने मेरी बहन का एक्सीडेंट कराया है सूत्रों की माने तो अंजलि प्रत्येक दिन सुबह हवाई अड्डा साइकिल से जाया करती थी और वहां जाकर दौड़ का अभ्यास किया करती थी आज का दिन शायद अंजली व अंजलि के परिवार के लिए बहुत ही काला दिन था,

Leave a Comment

और पढ़ें