Search
Close this search box.

जानकी प्रकाट्य स्थली पर अयोध्या राम मंदिर की तरह माँ सीता के भव्य मंदिर का होगा निर्माण : उपमुख्यमंत्री

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

अविनाश कुमार की रिपोर्ट

सीतामढ़ी। भाजपा युवा मोर्चा के युवा संवाद सह नव भारत मेला कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि के रूप में शिरकत करने बिहार की उपमुख्यमंत्री रेणु देवी शनिवार को सीतामढ़ी पहुँची। जिले के रीगा रोड से स्थित द्वारिका उत्सव पैलेस में आयोजित सभा के दौरान उपमुख्यमंत्री ने सरकार की महत्वकांक्षी योजना और प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के विकास कार्यो की चर्चा करती दिखी।
उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि भारत सरकार के नेतृत्व में जिस तरह से हम सभी ने कोरोना जैसे विभीषिका से मुकाबला किया है, वह काबिले तारिफ है। उपमुख्यमंत्री ने माँ सीता के भव्य मंदिर निर्माण की बात कही। उन्होंने कहा कि राम मंदिर के तर्ज पर माँ सीता की धरती पर भी उनका भव्य मंदिर निर्माण कराया जाएगा, जो कि विश्व पर्यटक के लिए आस्था का केंद्र होगा।
उन्होंने कोविड 19 पर चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर जिस तरह से पूरे देश मे वैक्सिनेशन का काम हुआ है वह अपने आप मे विश्व रिकॉर्ड के बराबर है। उन्होंने अपने सरकार के किए गए कार्यो के बारे में विस्तार से चर्चा की। हालांकि इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने बिहार में चल रही सरकार को डबल इंजन करार दिया। उन्होंने बताया कि जिस तरह से बिहार में डबल इंजन की सरकार में विकास कार्य किया जा रहा है वह किसी से छुपा हुआ नहीं है।उन्होंने पहले और वर्तमान की सरकार के कार्यो की तुलना करते हुए बताया किस तरह से पहले पटना जाने में क्या समय लगता था, अब क्या समय लग रहा है। साथ ही साथ उन्होंने इन सभी बातों के बारे में बताया हमारा देश सोने की चिड़िया बनने की ओर अग्रसर है। जिस तरह गरीबो को जनधन खाता, मुफ्त रसोई गैस, मुफ्त राशन देकर भाजपा सरकार ने गरीबो को ध्यान में रखकर काम किया है वह काबिले तारीफ है।आज के कार्यक्रम में जिला प्रभारी विवेक कुमार, प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश कर सिंह,नगर विधायक मिथलेश कुमार , भाजपा अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह, युवा मोर्चा अध्यक्ष राहुल रणवीर आनंद सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Comment

और पढ़ें