Search
Close this search box.

चोरी की बिजली ट्रांसफार्मर क्वाईल और रिंग के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार।

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

संवाददाता :- विकास कुमार!

बिजली ट्रांसफार्मर क्वाईल और रिंग के साथ तीन अभियुक्त हुआ गिरफ्तार। सदर थाना में एसडीपीओ आलोक कुमार प्रेसवार्ता कर दी जानकारी।

सहरसा जिले से एक खबर आ रही है जहां आज शुक्रवार को चोरी किये हुए बिजली के ट्रांसफार्मर क्वयाईल के साथ तीन अभियुक्त को सहरसा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्त के पास से पुलिस ने एल्युमिनियम का क्वाइल 8 पीस जिसका वजन 160 किलोग्राम है और एल्युमिनियम का बना ट्रांसफार्मर रिंग 49 पीस जिसका वजन 100 ग्राम है जिसको बरामद किया गया।आज शुक्रवार को सदर थाना में एसडीपीओ आलोक कुमार ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी।
प्रेस वार्ता के दौरान एसडीपीओ आलोक कुमार ने बताया की इधर दो तीन दिनों से 25 केबी के ट्रांसफार्मर जिसका सिंचाई में यूज होता है उस ट्रांसफार्मर का कवाईल और रिंग की चोरी हो रही थी।जिसको लेकर सदर थाना में कांड संख्यां 1128/24 दर्ज किया गया था।इस कांड संख्यां के अनुसंधान के क्रम में एक अभियुक्त जिसका नाम है मोहम्मद असगर पिता मास्टर कमाल की गिरफ्तारी की गई थी।इनके स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर मोहम्मद चांद उर्फ समसुद्दीन को भी गिरफ्तार किया गया।इन दोनों के स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर बताया की मोहम्मद नूर आलम पिता मोहम्मद गफूर के यहाँ हमलोग समान बेचते हैं।इसी क्रम में आज शुक्रवार को इनके घर पर छापेमारी की गई इनके यहाँ से 6 ट्रांसफार्मर के चोरी किये हुए रिंग और कवाईल बरामद किया गया।जिसमे सोनवर्षा कचहरी थानां क्षेत्र के दो स्थानों से और सदर थाना क्षेत्र से चार स्थानों पर लगे सिंचाई हेतु ट्रांसफार्मर के रिंग और कवाईल की चोरी हुई थी सभी को बरामद कर लिया गया है।

BYTE :- सदर एसडीपीओ आलोक कुमार।

Leave a Comment

और पढ़ें