Search
Close this search box.

पटना जंक्शन के पास जल्द खुलेगा मल्टी लेवल पार्किंग,सीएम ने किया निरीक्षण!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट – अमित कुमार!

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार सुबह पटना जंक्शन के पास स्थित मल्टी लेवल ऑटो पार्किंग का निरीक्षण किया। यह पार्किंग जल्द ही जनता के लिए खुलने वाली है, जिसमें यात्रियों के लिए अंडरपास के जरिए स्टेशन से पार्किंग तक पहुंचने की सुविधा होगी।

खबर:

पटना जंक्शन के निकट मल्टी लेवल ऑटो पार्किंग का काम तेजी से पूरा हो रहा है। सीएम नीतीश कुमार ने इस परियोजना का निरीक्षण करते हुए चौथे फ्लोर तक गाड़ी से यात्रा की और पार्किंग की मूलभूत सुविधाओं का जायजा लिया। इस पार्किंग में अंडरपास में एक्सीलरेटर लगाए गए हैं, जिससे यात्री आसानी से स्टेशन से पार्किंग तक पहुंच सकेंगे।

सीएम के साथ इस निरीक्षण में संसदीय कार्य मंत्री विजय चौधरी और प्रधान सचिव दीपक कुमार भी मौजूद थे। भवन निर्माण विभाग के सचिव कुमार रवि ने पार्किंग में प्रदान की जाने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी दी। निरीक्षण के दौरान, मुख्यमंत्री ने हनुमान मंदिर के पास स्थित एंट्री पॉइंट का भी जायजा लिया और अधिकारियों को निर्देश दिए कि पार्किंग की सभी सुविधाओं को यथाशीघ्र पूर्ण किया जाए।

यह मल्टी लेवल पार्किंग यात्री सुविधाओं को बढ़ाने और जंक्शन क्षेत्र में ट्रैफिक को कम करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

Leave a Comment

और पढ़ें