Search
Close this search box.

दो लूटकांड के चार अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

धीरज शर्मा की रिपोर्ट :-

भागलपुर। भागलपुर पुलिस हुई चौकन्ना भागलपुर पुलिस की तत्परता दिख रही है सामने, ताजा मामला सबौर थाना के अंतर्गत लूट कांड के उद्भेदन का है।

बताते चलें कि दिनांक 25 जुलाई को करीब 10 बजे रात्रि में अभिषेक कुमार राय घोघा से अपने घर प्रशस्त्रडीह आ रहे थे , जैसे ही पीडबन्ना बहियार से लहुरी नदी की तरफ आगे बढ़े तो अचानक छ अपराधकर्मी के द्वारा रोक कर मारपीट करते हुए पॉकेट से मोबाईल एवं तीन हजार रूपया लूट लिया । इस संबंध में सबौर थाना मे कांड दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ किया गया । वहीं दिनांक 29 जुलाई की समय करीब 11.15 बजे रात्रि में धिरेन्द्र कुमार मयागंज अस्पताल से अपने चाचा फन्दुस यादव के साथ अपनी हीरो स्पलेंडर प्लस से घर अमडोर जाने के लिए निकले थे । कुरपट पुल से 100 मीटर पीछे सेड़ पर पत्थर लगा कर रोड जाम कर तीन – चार की संख्या में अपराधकर्मी द्वारा देशी कट्टा का भय दिखा कर मारपीट कर जख्मी कर दिए एवं दो मोबाईल , पर्स , आधार कार्ड , पेन कार्ड एवं 6 हज़ार रूपया लूट कर भाग गये थे। इस संबंध में सबौर थाना में कांड दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ किया गया । दोनो कांडों के उदभेदन के लिए संबंधित थानाध्यक्ष को निर्देशित किया गया था। उसके बाद थानाध्यक्ष द्वारा वैज्ञानिक अनुसंधान के सहयोग से दोनों कांडो का सफल उदभेदन किया गया और दोनो कांडो में लूटे गये मोबाईल की बरामदगी एवं दोनों कांडों में सलिप्त अपराधकर्मियों में से तीन अपराधकर्मियों को लूटे गये मोबाईल एवं खरीदार चंदन कुमार को भी गिरफ्तार किया गया तथा शेष तीन अपराधकर्मियों का गिरफ्तारी का प्रयास जारी है । साथ ही घटना में प्रयुक्त एक देशी कट्टा को बरामद किया गया है । गिरफ्तार अपराधकर्मियों मे विकास कुमार , मुन्ना कुमार, गौरव कुमार, चंदन कुमार है।

यह जानकारी सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने दी साथ ही उन्होंने कहा कि पकड़ाए चारों युवक का कोई अपराधिक इतिहास नहीं नहीं है। वहीं उन्होंने कहा कि जो भी पुलिस अधिकारी इस कांड का उद्भेदन किए हैं उन्हें विभाग की ओर से पुरस्कृत भी किया जाएगा।

Leave a Comment

और पढ़ें