Search
Close this search box.

गोपालगंज सिविल कोर्ट में चली गोली, कुख्यात विशाल सिंह सहित दो घायल!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

अवधेश कुमार / गोपालगंज

गोपालगंज सिविल कोर्ट में चनावे जेल से पेशी के लिए शुक्रवार को आये कुख्यात अपराधी विशाल सिंह की हत्या के लिए गोली चली. फायरिंग में गोली लगने से दो लोग घायल हो गये. इनमें कुख्यात विशाल सिंह को कान के पास गोली लगी, जबकि कोर्ट में किसी कार्य से पहुंचे मुव्वकील को पेट में गोली लगी. मौके पर सुरक्षा बलों ने आरोपी हमलावर को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से एक देसी पिस्टल व दो कारतूस को बरामद कर लिया. कोर्ट परिसर में हुई घटना के दौरान अफरातफरी मच गयी.

सिविल कोर्ट के वकीलों ने न्यायिक कार्य को ठप करते हुए हंगामा शुरू कर दिया और कोर्ट की सुरक्षा-व्यवस्था को बढ़ाने की मांग करने लगे. वहीं, सूचना पाकर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अवधेश दीक्षित ने हंगामा कर रहे वकीलों को समझा-बुझाकर शांत कराया और घटना की जांच में जुट गये. पुलिस अधीक्षक ने गिरफ्तार हमलावर से पूछताछ की और उसे कड़ी सुरक्षा के बीच पूछताछ करने के लिए नगर थाना भेज दिया. पुलिस पकड़े गये हमलावर से सख्ती के साथ पूछताछ करने में जुटी हुई है.
वहीं, घायलों को पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

घायलों में कुख्यात विशाल सिंह और मांझा थाना क्षेत्र के भोजपुरवा छवही तक्की गांव के रहनेवाले बादशाह मियां के पुत्र 28 वर्षीय गुलाब हुसैन बताये गये. डॉक्टर ने गुलाब हुसैन को बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि कोर्ट की सुरक्षा-व्यवस्था बढ़ा दी गयी है. घटना के पीछे कौन-कौन लोग शामिल हैं, इसकी जांच कर कार्रवाई की जा रही है. घटना की पुनरावृत्ति न हो, इसके लिए सुरक्षा बढ़ा दी गयी है.

BYTE : अवधेश दीक्षित, एसपी, गोपालगंज

Leave a Comment

और पढ़ें