Search
Close this search box.

बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या का खुलासा: अवैध संबंधों के चलते प्रेमी ने ही दिया घटना को अंजाम!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट- अमित कुमार!


पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र में बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। एसएसपी राजीव मिश्रा के अनुसार, अवैध संबंधों के चलते पहले पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की, फिर प्रेमी ने डर के चलते पत्नी की भी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और गहने व नकदी बरामद कर ली है।
पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र में बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। एसएसपी राजीव मिश्रा ने प्रेस ब्रीफिंग में बताया कि हत्या के पीछे अवैध संबंधों की वजह थी। मृतक की पत्नी का एक व्यक्ति के साथ प्रेम संबंध था, जिसके साथ मिलकर उसने अपने पति की हत्या की योजना बनाई।

पत्नी ने तकिए से पति का मुंह दबाया और चाकू से सीने पर वार कर उसकी हत्या की। हत्या के बाद जब पत्नी रसोई में चाकू धोने गई, तो प्रेमी को डर हुआ कि कहीं यह बात बाहर न चली जाए। इस डर से प्रेमी ने उसी चाकू से पत्नी का गला काट दिया और फिर उसके सिर पर भारी वस्तु से हमला कर उसकी भी हत्या कर दी।

हत्या के बाद प्रेमी गहने और मोबाइल लेकर फरार हो गया। पुलिस ने जांच के दौरान गहनों को एक सुनार के पास से बरामद किया, साथ ही ₹70,000 नकद भी बरामद किए गए। गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने अपने जुर्म को कबूल कर लिया है।

बाइट:
एसएसपी राजीव मिश्रा

Leave a Comment

और पढ़ें