Search
Close this search box.

पुलिस और लुटेरों में मुठभेड़, 3 लुटेरों को लगी गोली, कारबाईन पिस्टल व कारतूस समेत गिरफ्तार!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

लोकेशन:-बिहार/मुज़फ़्फ़रपुर

बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस और लुटेरों के बीच मुठभेड़ हुई है। घटना कांटी के सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र की है। यहां फाइनेन्स ऑफिस से लूट मामले में फरार लुटेरों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है। इसमें तीन लुटेरों को गोली लगी है। मौके से पुलिस ने एक कारबाइन सहित दो पिस्टल, कई जिन्दा कारतूस, एक लैपटॉप भी बरामद किया है। इसके साथ ही पुलिस ने लूट के 9 लाख रुपए भी बरामद कर लिए हैं। इस घटना की जानकारी एसएसपी राकेश कुमार ने दी। उन्होंने कहा कि घायल लुटेरों को इलाज के लिए निकट के अस्पताल में भर्ती कराया है।

लीची के बाग में हुई पुलिस और लुटेरों के बीच मुठभेड़
एसएसपी राकेश कुमार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि बीते दिनों मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र में एक फाइनेंस ऑफिस से बड़ी लूट हुई थी। लूट 30 लाख की बताई जा रही थी। हालांकि जब राशि की गिनती की गई तब 21 से 22 लाख रुपए लूट होने की बात सामने आई थी। इस मामले में पुलिस ने विशेष टीम का गठन किया। आज पुलिस को सूचना मिली कि एक लीची के बाग में कुछ लुटेरे पैसे का लेनदेन कर रहे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस टीम को देखकर फायरिंग शुरू कर दी।
पांच लुटेरे फरार, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही पुलिस: SSP
उन्होंने बताया कि लुटेरों की ओर से फायरिंग होने पर पुलिस ने उन्हें सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन उनकी ओर से फायरिंग बंद नहीं की गई। इसके बाद मजबूरी में पुलिस की ओर से भी जवाबी फायरिंग की गई। इसमें तीन लुटेरों को गोली लगी है। उन्होंने बताया कि अपराधियों के पास से लूट के 9 लाख रुपये भी बरामद हुए हैं। पुलिस मामले में जांच कर रही है। पांच अपराधी फरार है। पुलिस पांचों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

बाइट : राकेश कुमार SSP

Leave a Comment

और पढ़ें