Search
Close this search box.

बेगूसराय में आगामी तिरंगा यात्रा को लेकर तैयारी!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

प्रशान्त कुमार ब्यूरो चीफ बेगूसराय

बेगुसराय में विगत कई वर्षों की भांति इस वर्ष भी आयोजित होने वाली तिरंगा यात्रा के मद्देनजर आज युवा की उत्साही लोकप्रिय टोली युवा संघर्ष के साथियों की बैठक जीडी कॉलेज के प्रांगण में युवा संघर्ष के प्रमुख सदस्य अजय कुमार की अध्यक्षता में आयोजित की गयी।


बैठक में आगामी तिरंगा यात्रा के कार्यक्रम के ऊपर विस्तृत चर्चा की गई इस मौके पर एक नव कार्यकारिणी इकाई का गठन किया गया। जिसमें यात्रा संयोजक के रूप में रणधीर गुप्ता, यात्रा सह संयोजक के रूप में विक्की पटेल, यात्रा नियंत्रक राज गौतम, यात्रा सह नियंत्रक पुरुषोत्तम कुमार, कोषाध्यक्ष के रूप में अतुल गर्ग, सह कोषाध्यक्ष आजाद कुमार, मीडिया प्रमुख के रूप में सोनू कुमार, सह प्रमुख के रूप में सुमन्त सुमन, सोशल मीडिया प्रमुख के रूप में अतुल कश्यप व सह प्रमुख के रूप में शुभम कश्यप प्रचार प्रसार प्रभारी कमल कश्यप व सह प्रभारी राहुल गुप्ता को मनोनीत किया गया। बैठक की अध्यक्षता करते हुए युवा संघर्ष के अजय कुमार व रणधीर गुप्ता ने कहा कि युवा संघर्ष बेगूसराय के तमाम बुद्धिजीवी युवा वर्गों का वह संगठन है जो हमारे ऐतिहासिक इतिहासों का पूर्णरूपेण सम्मान करता है साथ ही हमे अपने संस्कृति से प्रेम करने को व उनकी और लौटने को प्रेरित भी करता है।
बैठक में मौजूद युवा संघर्ष के विक्की पटेल व आशीष अंशु ने कहा कि तिरंगा यात्रा का कार्यक्रम हर वर्ष के प्रकार ही इस वर्ष भी डीजे व तिरंगे के साथ भव्यतापूर्वक आयोजित होगा जिसकी शुरुआत बेगूसराय के बहुप्रतिष्ठित जीडी कॉलेज से होगी एवं विभिन्न मार्गों से होते हुए यह जीडी कॉलेज में ही सभा रूप में समाप्त होगा। यात्रा में जिले के ढेरों वरिष्ठ समाजसेवी हिस्सा लेंगे व यह यात्रा एक बार पुनः ऐतिहासिक हो जिले के गरिमे को बढाने का कार्य करेगी। बैठक में मौजूद युवा संघर्ष के अतुल गर्ग व सोनू कुमार ने बताया की युवा संघर्ष आगे भी ऐसे ढेरो कार्यक्रम आयोजित करेगा साथ ही हमारे सामाजिक सौहार्द व प्रेम को सदृढ़ व एकजुट करेगा। बैठक में मौजूद युवा संघर्ष के कमल कश्यप व अतुल कश्यप ने कहा कि यह यात्रा हर वर्ष आयोजित होती है व अब जिले के युवा इस यात्रा में अत्यंत उत्साह के साथ सम्मिलित होते हैं, हर वर्ष की भांति इस बार भी भारी संख्या में युवा इस यात्रा में शामिल होंगे व पुनः यह देशप्रेम की यात्रा ऐतिहासिक होगी।बैठक में राजू कुमार, जितेंद्र कुमार, प्रभाकर कुमार, हैप्पी कुमार, राजा गौतम, सुमन्त कुमार सुमन, आर्यन सिन्हा, नवीन कुमार, सुबोध कुमार, मृत्युंजय कुमार, बेलू कुमार, प्रांजल, सोनू, आशीष सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Comment

और पढ़ें