Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत का मामला क्या अब ठंढे बिस्तर में चला जायेगा, पढ़िए ये खास रिपोर्ट

0

Sushant Singh Rajput Death Case: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) के मामले में उनका परिवार सीबीआइ जांच (CBI Investigation) की स्थिति से असंतुष्टल दिख रहा है। सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने कहा है कि वे सीबीआइ जांच की गति व उसकी दिशा से संतुष्टं नहीं हैं। जांच गलत दिशा मे जाती प्रतीत हो रही है। सारा ध्यािन ड्रग (Drug) की ओर दिया जा रहा है। जबकि, दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थारन (Delhi AIIMS) के डॉक्ट(र ने उनसे कहा है कि सुशांत की मौत गला घोंटने (Strangulation) के कारण हुई।
14 जून को मुंबई ds फ्लैट में मृत पाए गए थे सुशांत
विदित हो कि सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। इस मामले में सुशांत के पिता ने पटना में बेटे की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सहित कुछ अन्यइ लोगों के खिलाफ एफआइआर (FIR) दर्ज कराई। बाद में मामला सीबीआइ (CBI) को ट्रांसफर कर दिया गया। जांच के क्रम में मामले मंा ड्रग व मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल भी सामने आए। इसक बाद इस जांच में अब प्रवर्तन निदेशालय (ED) व नारकोटिक्सं कंट्रोल ब्यूॉरो (NCB) भी लगे हैं।
सुशांत सिंह राजपूत वो चमकता सितारा जो अब गर्दिश में कही खो चुका है, अब लोगो की बस इतनी इच्छा है की किसी तरह से इस मामले का अंत हो और हत्या में शामिल सभी लोगो के खिलाफ उचित कार्यवाई हो

आपको क्या लगता है? क्या सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिल पायेगा, इस मुद्दे पर अपनी राय thelankadahan पर ज़रूर दे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *