Search
Close this search box.

वैशाली में एक की संदिग्ध मौत, 6 बीमार, कथित तौर पर जहरीली शराब बना कारण!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

ऋषभ कुमार की रिपोर्ट :-

वैशाली। वीरपुर पंचायत के वार्ड 10 स्थित बिंदटोली में देशी जहरीली शराब पीने से एक कि मौत हो गई है वही करीब छह की संख्या में शराब पीने से बीमार हुए लोगो का पटना जिला के खुशरूपुर एव फतुहा के प्राइवेट नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है।
मृतक की पहचान वीरपुर निवासी जंगाली महतो पिता खुखु महतो के रूप में हुई है।वही अन्य इलाजरत बीमारों की पहचान पवन महतो पिता देवनंदन महतो , बागुल महतो उर्फ रामप्रवेश महतो पिता सोहाग महतो , रामा महतो पिता मक्खन महतो , विनोद महतो पिता नारायण महतो ,सुपन महतो के बेटा एव सबुजी महतो के दामाद , झम्मन महतो एव नंहक महतो के रूप में हुई है।
जानकारी के अनुसार जंगाली महतो , पवन महतो , बागुल महतो सहित सभी नवयुवकों ने शुक्रवार शाम अपने गांव वीरपुर में ही देशी शराब खरीद कर पिया था।देशी शराब पीने के बाद रात्रि में सभी की तबियत खराब होनी शुरू हो गई।सुबह में जंगाली महतो के तबियत खराब होने पर परिजन अरुण महतो ने इलाज के लिये बख्तियारपुर के राज हॉस्पिटल में भर्ती कराया।जहा सुधार न होने पर डॉकटर ने पटना के दूसरे प्राइवेट हॉस्पिटल में रेफर कर दिया।जहा ले जाने के क्रम में उसकी रास्ते मे ही मौत हो गई।

Leave a Comment

और पढ़ें