Search
Close this search box.

मेरी पार्टी HAM झारखंड से चुनाव लड़ेगी- संतोष मांझी !

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

मनोज कुमार की रिपोर्ट :-

गया। हिंदुस्तानी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से)आवाम मोर्चा (से) के गया इकाई के द्वारा आज अनुसूचित जाति जनजाति कल्याण मंत्री संतोष कुमार सुमन का गर्मजोशी के साथ नागरिक अभिनंदन किया गया। इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के अलावे पूरे जिले से आए कार्यकर्ता शामिल हुए। पार्टी के प्रदेश महासचिव रोमित कुमार एवं अन्य नेताओं के द्वारा मंत्री संतोष कुमार सुमन को बुके एवं अंग वस्त्र प्रदान कर अभिनंदन किया गया। इस मौके पर मंत्री संतोष कुमार सुमन ने कहा.
झारखंड से चुनाव लड़ने की बात है तो हम पार्टी वहा तैयारी कर रही है और हमने झारखंड मे प्रभारी भी फैज सिद्दीकी को बना दिए है.! फैज सिद्दीकी झारखंड का दौरा कर रहे है! कुछ सीटों को हमने चिन्हित किया है! जब भी विधान सभा का चुनाव होगा तो कुछ सीटों पर हम चुनाव लड़ेगे! जहा पर लगेगा कि हमारा संगठन मजबूत है वहा पर हम कुछ कर सकते है वहा चुनाव लड़ेगे
जैसे कुछ सलेक्ट जगह हो हम पूरी झारखंड की बात नहीं कर रहे है! उन्होंने य़ह भी कहा कि झारखंड से चुनाव लड़ने की जो राजनीति परिदेश है उसकी जायदा जानकारी भी हमलोगों है भी नहीं और जायदा पड़ते भी नहीं है! ये उनका अपना मामला है जनता उनको ने जीता कर 5 सालो तक समय दिया है! हमे लगता है कि जनता के आकांक्षाओं पर उन्हें खरी उतरना चाहिए! उन्होंने रोजगार पर जो चर्चा चल रही थी माननीय मुख्य मंत्री जी उप मुख्य मंत्री जी सभी के सामने इन्होंने वादा किया है कि मुख्य मंत्री जी और उप मुख्य मंत्री जी सभी विभाग मे खोजा जा रहा है कितना जेनरेटर हम इमपलाई कर सकते है वो इमपलाई 4 से 5 महीना मे आप देखेंगे कि यहा पर अच्छा खासा लोगों को रोजगार मिलने वाला है!

बाईट- संतोष कुमार सुमन, मंत्री, अनुसूचित जाति जनजाति कल्याण विभाग, बिहार सरकार

Leave a Comment

और पढ़ें