Search
Close this search box.

नवादा:-दफन के बाद हत्या का पता चलने पर परिजनों ने की पुलिस से शिकायत, कब्र से निकलवा कर पुलिस ने शव का कराया पोस्टमार्टम !

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

अनिल शर्मा की रिपोर्ट :

नगर थाना क्षेत्र के गोनवां के सूर्य मंदिर के समीप एक बालक के दफन शव को पुलिस के सहयोग से निकाला जा रहा है। परिजनों का आरोप है कि उनके बच्चे की मृत्यु नाले में गिरने से नहीं बल्कि उसकी हत्या की गई है। जिसके बाद पुलिस से पूरे मामले की जांच की मांग की गई थी।

मामले में बताया गया कि पंकज सिंह का 12 वर्षीय पुत्र गोपाल कुमार कल शाम से लापता था। खोजबीन के बाद भी उसकी जानकारी नहीं मिली। अचानक देर शाम उसे घर के पास नाले में गिरा हुआ पाया गया। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जांच के बाद बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया। जिसके बाद परिवार जनों ने हिंदू रिति रिवाजों के अनुसार उसे नदी के पास दफना दिया।

परिवार को मिली हत्या की जानकारी :

इसी बीच यह बात सामने आई कि बच्चे की हत्या की गई है। जिसके बाद परिजन पुलिस के पास गुहार लेकर पहुंचे। पुलिन ने भी आनन -फानन में मृत बच्चे के शव को निकालने की तैयारी शुर कर दी। वहीं अब परिजनों को भी लगता है कि उनके बच्चे की हत्या की गई है। परिजन ने कहा कि खून इधर-ऊधर देखकर हुआ हत्या का आशंका । अब पुलिस सारी बिंदुओं पर जांच में जुट गयी है ।

Leave a Comment

और पढ़ें