Search
Close this search box.

सेवानिवृत शिक्षक को दी गई भावभीनी विदाई!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

जहानाबाद से पंकज कुमार।

शिक्षक को दी गई भावभीनी विदाई जिला मुख्यालय के उर्दू विद्यालय के शिक्षक को सेवानिवृत्त होने पर भावभीनी विदाई दी गई । इस मौके पर एक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया ।अपनी 34 (चौंतीस) वर्षों की निर्बाध सेवा के बाद कुमारी सुमिता सिन्हा की सेवानिवृत्ति के अवसर पर राजकीय उर्दू मध्य विद्यालय में उनका विदाई सह सम्मान समारोह आयोजित किया गया । जिसकी अध्यक्षता जहानाबाद जिला प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रधान सचिव श्री मोसाहेब शर्मा ने की एवं मंच का संचालन मध्य विद्यालय टेहटा के प्रधानाध्यापक श्री अजय वर्मा ने की । कार्यक्रम में उपस्थित वक्ताओं ने कुमारी सुमिता सिन्हा के व्यक्तित्व एवं कर्मठता को अनुकरणीय बताया । सबने एक स्वर में उनके समयपालन, शैक्षणिक कार्य में तन्मयता, उनकी सभी सहकर्मी शिक्षकों से लगाव, विद्यार्थियों के प्रति मातृत्व प्रेम तथा शैक्षणिक गुणों की भूरी-भूरी प्रशंसा की ।
बड़ी संख्या में गणमान्य लोगों एवं विद्यालय के प्रधानाध्यापक के प्रबंधन कला को उजागर कर रही थी।
हल्की-हल्की बारिश होते रहने पर भी खुले आसमान के नीचे देख नीचे बैठे बच्चे शांत थें जो कि, विद्यालय की अनुशासन व्यवस्था को दर्शा रहा था।
विदाई समारोह में शिवकिशोर शर्मा, रामेन्द्र शर्मा, श्रीधर सिंह, अविनाश कुमार चंचल, शशि रंजन कुमार, अमरेश कुमार, मो० असलम के अलावा बड़ी संख्या में अभिभावक गण, शिक्षक एवं अन्य लोग उपस्थित थें।

Leave a Comment

और पढ़ें