Search
Close this search box.

फाइनेंस कर्मी को गोलीमार कर नकद की लूट!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

Report :- Arvind Kumar

पूर्वी चंपारण जिला में बेखौफ अपराधी अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।जिला के तुरकौलिया थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक फाइनेंस कर्मी को गोली मारकर 35 हजार रुपए और बाइक लूट लिया। 

गोली फाइनेंस कर्मी के सीना के उपरी हिस्से में लगी है और आर-पार हो गई है।पश्चिमी चंपारण जिला के सिरिसिया थाना क्षेत्र का रहने वाला सिट्टू कुमार मुजफ्फर में एक फाइनांस कम्पनी में काम करता है और वह अपने घर जा रहा था। तभी रास्ते में अपराधियों ने उसको गोली मारकर लूटपाट की। फाइनांस कर्मी सिट्टू कुमार ने बताया कि वह छुट्टी में बाइक से मुजफ्फरपुर से अपने घर सिरिसिया जा रहा था।इसी बीच तुरकौलिया थाना क्षेत्र के बिरितिया लोकनाथपुर के पास एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने उसको रुकने का इशारा किया।लेकिन वह रुका नहीं और गाड़ी तेज चलाने लगा।अपराधी  ने सिट्टू के उपर फायरिंग करने लगे।दो फायर में वह बच गया।लेकिन तीसरे फायर की गोली पिछे से उसके सीना के आर-पार हो गई।गोली लगने के बाद वह गिर पड़ा।फिर अपराधियों ने उसके पास रखे बैग को छीना और उसकी बाइक लेकर फरार हो गए।सिट्टू के अनुसार उसके बैग में 35हजार रुपया,कपड़ा और कुछ कागजात थे। 

थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जख्मी युवक को इलाज के लिए नर्सिंग होम में पहुंचाया गया। जख्मी युवक का बयान लिया गया है।अपराधियों के पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

बाईट….सिट्टू कुमार….जख्मी

Leave a Comment

और पढ़ें