Search
Close this search box.

कैंसर से लड़ रही अभिनेत्री महिमा को दुआओं की जरूरत -अनुपम खेर!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट – अनमोल कुमार

मुंबई : दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने एक वीडियो के जरिये बताया कि अभिनेत्री महिमा चौधरी ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रही हैं। साथ ही उन्होंने महिमा को ‘हीरो’ कहा है। महिमा ने अपने इंस्टाग्राम पर भी इस पोस्ट को रीशेयर किया है। वीडियो में उनका खूबसूरत बाल्ड लुक दिख रहा है।
महिमा सेट्स पर वापसी कर चुकी हैं। खुशी की बात है कि उन्हें स्क्रीनिंग के जरिये शुरुआत में ही इसका पता चल गया था। डॉक्टर्स ने कैंसर सेल्स हटा दी हैं। अब पूरी तरह रिकवर्ड हो चुकी हैं। अनुपम ने करीब साढ़े सात मिनट का वीडियो शेयर किया है। महिमा इतने दिनों से विग लगाकर अपने फोटोशूट्स कर रही हैं इस वजह से उनके किसी फॉलोअर को इस कंडीशन का पता नहीं लग पाया।
महिमा को दुआएं, आशीर्वाद, विशेज व प्यार भेजें : खेर,
अनुपम खेर ने अपने पोस्ट में लिखा है-मैंने एक महीने पहले यूएस से महिमा चौधरी को अपनी 525वीं फिल्म द सिग्नेचर में एक अहम रोल निभाने के लिए फोन किया था। बातचीत में पता चला कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है। उनका एटिट्यूड दुनिया की कई महिलाओं को हिम्मत देगा। वह चाहती थीं कि इस बात का खुलासा करने में मैं उनके साथ रहूं। अनुपम खेर ने महिला को को अपना ‘हीरो’ कहा। साथ ही लोगों से कहा कि उन्हें दुआएं, आशीर्वाद, विशेज और प्यार भेजें।
अनुपम ने बताया कि महिमा सेट्स पर वापसी कर चुकी हैं। उन्होंने प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स से भी कहा कि उनकी प्रतिभा को मौका दें।
अनुपम से बात करते रो पड़ी थीं महिमा
महिमा ने बताया कि जब अनुपम खेर का फोन आया तब नर्सें ट्रीटमेंट दे रही थीं। मुझे पता था वे यूएसए में हैं। अगर यूएसएस से फोन है तो मुझे लगा कि कुछ अर्जेंट होगा। मैंने फोन उठाया तो उन्होंने फिल्म के बारे में बताया तो मैंने कहा कि करना चाहूंगी पर आपको वेट करना होगा। वे बोले-नहीं नहीं, मैं इंतजार नहीं कर सकता। तुम मुझे इंतजार क्यों करवाना चाहती हो? तुम्हारे घर में इतना शोर क्यों है? मैं झूठ नहीं बोल सकी क्योंकि उस वक्त वहां नर्सेज थीं। फिर मैंने रात में अनुपम को सब कुछ बताया। कहा कि क्या मैं विग के साथ आ सकती हूं? यह भी बताया कि ट्रीटमेंट लिया है, जिस वजह से बाल चले गए और वह यह बताते-बताते रो पड़ीं।

Leave a Comment

और पढ़ें