गिरिडीह:-मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के काफिले पर हुए हमले के विरोध में झामुमो ने किया बाबूलाल मरांडी का पुतला दहन!

0

रिपोर्ट: विलियम जेकब

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के काफिले पर भाजपा द्वारा प्रायोजित हमले के विरोध में आज टावर चौक गिरिडीह में गांडेय विधायक डॉ सरफराज अहमद एवं झामुमो जिलाध्यक्ष संजय सिंह के नेतृत्व में भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी का पुतला दहन किया गया ।
झामुमो कार्यालय में सभी प्रखंड कमिटी के प्रतिनिधियों, झामुमो के सभी अनुषांगिक इकाइयों के प्रतिनिधियों और तमाम जिले के अगुवा साथियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक हुई और बैठक में भाजपा द्वारा साजिश के तहत हमले के विरोध में सभी प्रखंडों के चौक चौराहों पर झामुमो ने विरोध प्रदर्शन करने का निर्णय लिया । तथा इंट का जवाब पत्थर से देने पर सहमति बनी । साथ ही भाजपा के गुंडा कार्यकर्ताओं को चेतावनी देते हुए कहा गया कि ऐसी हरकतों से बाज आये वरना अंजाम भुगतने को तैयार रहे । अगर सड़क पर ही दो दो हाथ करने का भाजपा का इरादा है तो झामुमो भी इससे पीछे नही हटेगी और हर मौके पर मुहतोड़ जवाब देगी ।
साथ ही ओरमांझी में हुए बलात्कार की घटना की कड़ी निंदा की गई और जल्द से जल्द दोषियों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई करने के झारखंड सरकार की प्रतिबद्धता को दोहराया गया । लेकिन उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार में बढ़ते अपराध और बलात्कार की घटना पर भाजपा नेताओं खासकर बाबूलाल मरांडी द्वारा चुप्पी साधने पर उनकी दोहरी नीति और चाल चलन पर भी उंगली उठाई और झारखंड के मुख्यमंत्री के काफिले पर हमले की साजिश को उनकी नीच मानसिकता का उदाहरण दिया ।
मौके पर जिला सचिव महालाल सोरेन, शाहनवाज अंसारी, पूर्व विधायक ज्योतिंद्र प्रसाद, अजित कुमार पप्पु, प्रमिला मेहरा, उषा देवी,प्रधान मुर्मू, कौलेश्वर सोरेन, बैजू राणा, भैरो वर्मा, दिलीप मण्ड़ल, राकेश रंजन, सुमन सिन्हा, संजीव सिन्हा, नारायण यादव, टाइगर, अभय सिंह, गोपाल शर्मा, रॉकी सिंह, पवन सिंह, पप्पू वार्ड पार्षद, हारून, राकेश सिंह टुन्ना, सरफुद्दीन, दिलीप रजक, पप्पू रजक, लखन राम, बृजमोहन तुरी, संजय राम, बप्पी सिंह, सुशील शर्मा, योगेंद्र सिंह, डब्लू, मनोज पासवान, आनंद मिश्रा, राजेश सिंह, रवि वर्मा, मजीद अंसारी, अकरम, निरंजन सिंह, अली, नूर मुखिया, महावीर मुर्मू, ताज हसन, नंदलाल रविदास, चांद राशिद, बिरजू मरांडी , अजय सिंह, यूनुस अंसारी, सतीश चंद्रवंशी, तथा सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *