Search
Close this search box.

लूटपाट की योजना बनाते कुख्यात शूटर साथी व हथियार समेत गिरफ्तार!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट – राजीव रंजन।

मधेपुरा पुलिस ने बड़ी कारवाई करते हुए हथियार गोलियों से लैश एक शूटर को उसके साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। इस बाबत जानकारी देते हुए एएसपी प्रवेंद्र भारती ने बताया कि मुरलीगंज थाना अन्तर्गत फाइनेंस कर्मियों के विरूद्ध बढ़ते अपराध की रोकथाम हेतु पुलिस अधीक्षक मधेपुरा द्वारा दिये गये निर्देशानुसार सक्रिय अपराधकर्मी एवं स्मैकर के विरूद्ध टीम बनाकर लगातार छापामारी किया जा रही है। इसी मुरलीगंज थाना को गुप्त सूचना प्राप्त हुई की कोल्हायपट्टी का सकिय अपराधकर्मी सूरज कुमार अपने अन्य दो साथीयों के साथ भेलाही पुल के पास घने बगीचे में किसी फाइनेंस कर्मी से लूटपाट की घटना को अंजाम देने के फिराक में है।

उक्त सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई हेतु वरीय पुलिस पदाधिकारी को सूचना देते हुए छपामारी दल की टीम जैसे ही कोल्हायपट्टी चौक से होकर भेलाही बेंगा नदी पुल के आगे शंभू यादव के आम के बगीचा के पास पहुँची तो वहाँ पुलिस वाहन को देखकर तीनों अपराधकर्मी भागने लगे। पुलिस द्वारा भागते हुए तीनों अपराधकर्मी को पीछा किया गया। जिसमें दो अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा वही एक अपराधी वहाँ से भाग निकला। पुलिस की गिरफ्त में आये अपराधियों की पहचान अरार के टेमा भेला निवासी मो. जाहीर के पुत्र मो. मन्नान और सवेंद्र यादव के पुत्र रत्नेश कुमार उर्फ बंटी के रूप में हुई है।

तलाशी लेने के दौरान इनके पास से पुलिस ने एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, एक बाईक और एक मोबाइल बरामद किया है। एएसपी ने बताया कि गिरफ्तार रत्नेश कुमार उर्फ बंटी शूटर है और इसके खिलाफ मुरलीगंज और ग्वालपाड़ा में आधा दर्जन मामले दर्ज हैं। इनके अन्य अपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है। वही वहाँ से भागे अपराधी सूरज कुमार की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

बाइट : प्रवेंद्र भारती, एएसपी मधेपुरा

Leave a Comment

और पढ़ें