Search
Close this search box.

नमस्ते!हमरो घर गोपालगंज ह,आ हमनी सबके खातिर स्वच्छता जरूरी बा-पंकज त्रिपाठी!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

अवधेश कुमार / गोपालगंज

गोपालगंज अपने अंदाज में बोले बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी-

नमस्ते! “हमरो घर गोपालगंज ह, आ हमनी सबके खातिर स्वच्छता जरूरी बा।”

स्वच्छता अभियान की शुरुआत : पंकज त्रिपाठी ने वीडियो के माध्यम से की अपील

गोपालगंज. आज से पूरे भारत में स्वच्छ भारत मिशन अभियान के तहत विशेष स्वच्छता अभियान की शुरुआत हो गई है. यह अभियान 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चलेगा और इसका उद्देश्य स्वच्छता के प्रति लोगों में जागरूकता बढ़ाना है. इस अभियान की सफलता के लिए बॉलीवुड अभिनेता और गोपालगंज के बेलसड़ निवासी पंकज त्रिपाठी ने एक वीडियो शेयर कर लोगों से अभियान का हिस्सा बनने की अपील की है.

पंकज त्रिपाठी ने अपने देशी अंदाज में भोजपुरिया भाषा में अपील करते हुए कहा, “हमरो घर गोपालगंज ह, और हम सबके लिए स्वच्छता महत्वपूर्ण है.” उन्होंने कहा कि हर किसी को अपने घर और आसपास की साफ-सफाई करनी चाहिए, क्योंकि गंदगी किसी को पसंद नहीं आती. पंकज ने स्वच्छता अभियान में शामिल होने की अपील करते हुए कहा कि यह हमारे आने वाली पीढ़ियों के लिए बहुत जरूरी है.

इसके साथ ही, पंकज त्रिपाठी ने लोगों से आग्रह किया कि वे अपनी मां के नाम पर एक पौधा जरूर लगाएं. उन्होंने खुद अपने पैतृक गांव बेलसड़ में 500 पौधे लगाए हैं और यह काम लोगों को प्रेरित करने के लिए किया है. पंकज ने इस पहल को व्यक्तिगत जिम्मेदारी बताते हुए कहा कि हमें स्वच्छता और हरित वातावरण के लिए प्रयासरत रहना चाहिए.

इस प्रकार की जागरूकता और व्यक्तिगत भागीदारी से ही स्वच्छता अभियान को सफलता मिल सकती है. पंकज त्रिपाठी की इस अपील ने निश्चित रूप से स्वच्छता के प्रति लोगों को प्रेरित किया है.

Leave a Comment

और पढ़ें