Search
Close this search box.

माइनॉरिटी आरक्षण की राजनीति में लगी कांग्रेस और राहुल गाँधी का आरक्षण विरोधी डीएनए उजागर – सम्राट चौधरी!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट- अमित कुमार


राहुल गांधी पर सम्राट चौधरी का बड़ा हमला: “आरक्षण विरोधी डीएनए उजागर, कांग्रेस माइनॉरिटी आरक्षण की राजनीति में लगी”
बड़ी खबर पटना से आ रही है, जहां भाजपा के पुव प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर तीखा हमला बोला है। पटना स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में सम्राट चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी के विदेश में दिए गए बयानों ने उनके आरक्षण विरोधी विचारों को फिर से उजागर कर दिया है। सम्राट चौधरी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी और गांधी परिवार ने हमेशा आरक्षण का विरोध किया है, चाहे वह राहुल गांधी के परदादा जवाहरलाल नेहरू हों या पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी।

चौधरी ने मंडल कमीशन के लागू होने से लेकर आरक्षण पर कांग्रेस पार्टी के रुख की आलोचना करते हुए कहा कि जब-जब देश में आरक्षण की बात आई, गांधी परिवार ने इसका विरोध किया। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी लगातार अल्पसंख्यक आरक्षण को बढ़ावा देने की राजनीति करती रही है, चाहे वह आंध्र प्रदेश हो, कर्नाटक हो या माइनॉरिटी यूनिवर्सिटी हो।

सम्राट चौधरी ने राहुल गांधी के विदेश में दिए बयानों पर भी कड़ा प्रहार किया और कहा कि राहुल गांधी ने विदेश में जाकर भारत को बदनाम करने का काम किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी आरक्षण विरोधी हैं और यह उनकी पार्टी के डीएनए में है।

Leave a Comment

और पढ़ें