Search
Close this search box.

22- 23 जून को देश के बड़े फैशन डिजाइनर के लेटेस्ट कलेक्शन का पटना में होगा फैशन प्वाइंट एग्जिबिशन!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट अनमोल कुमार

पटना, 21 जून 2024 : फैशन में रूचि रखने वाले बिहारवासियों के लिए राजधानी पटना के होटल पनाश में 22- 23 जून को दो दिवसीय फैशन प्वाइंट एग्जिबिशन का आयोजन किया जा रहा है. इसमें देश भर के बड़े फैशन डिजाइनर के लेटेस्ट कलेक्शन का प्रदर्शन किया जा रहा है, जिसमें मेट्रो कलेक्शन की भरमार होगी. इसको लेकर पटना वासियों में काफी उत्साह है. एग्जिबिशन का उद्घाटन विधायक श्रेयसी सिंह करेंगी। उक्त बातें फैशन प्वाइंट की चेयरपर्सन रीना अग्रवाल ने शुक्रवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने बताया की एग्जिबिशन में कोलकाता के मशहूर फैशन डिजाइनर अभिषेक राय के हैंडमेड हैंडलूम साड़ियों के बेहतरीन कलेक्शन को लॉन्च किया जाएगा, जिसे आप कस्टमाइज भी करवा सकते हैं. वही शांति निकेतन के कार्तिक मना के बाटिक प्रिंट के एक्सक्लूसिव कलेक्शन प्योर कॉटन सिल्क में लेडीज और मेंस वियर के जैकेट, क्रॉप टॉप और एक्सक्लूसिव साड़ियों की बेहतरीन कलेक्शन की पेशकश की जाएगी.

रीना अग्रवाल ने बताया की यहाँ डिज़ाइनर सांझ की कस्टमाईज ड्रेसेज की सुविधा भी बिहारवासियों को मिलेगी. एग्जिबिशन में इस बार मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, बैंगलोर जैसे मेट्रो सिटीज के साथ-साथ लखनऊ, बनारस, जयपुर, पंजाब के लेटेस्ट फैशन ट्रेंड के कलेक्शन भी देखने को मै मिलेंगे. जो खास कर पटना वासियों के लिए डिज़ाइन किए गए हैं. वही रियल इमिटेशन और फैशन ज्वेलरी की भी भरमार होगी.

उन्होंने बताया की इस बार फैशन पॉइंट के इस एग्जिबिशन की खास बात यहां पेश किए गए तमाम कलेक्शन पूरी तरह से प्योर हैंडमेड एंड हैंडलूम पर फोकस्ड है. यहां बिल्कुल यूनिक और एक्सक्लूसिव पीस ही मिलेंगे. एग्जिबिशन में प्योर ओरिजिनल मटेरियल हैंड वर्क की कारीगरी देखी जा सकती है. समर वियर के साथ-साथ वेडिंग और कस्टमाईज़ कलेक्शन के लेटेस्ट रेंज उपलब्ध होंगे. फेस्टिवल एवं वेडिंग सीजन को देखते हुए फेस्टिव कलेक्शन उपलब्ध कराए जा रहें हैं. एग्जीबिशन में प्रति घंटे विजिटर्स के लिए लकी ड्रॉ किया जा रहा है. एग्जीबिशन के कई स्टॉल चैरिटी के लिए समर्पित है. संवाददाता सम्मेलन में सारिका अग्रवाल, पूनम मस्करा, स्नेहा अग्रवाल भी मौजूद थी।

Leave a Comment

और पढ़ें