Search
Close this search box.

पटना – भूमि विवाद में एक घर पर ताबड़तोड़ चली गोलियां, पति-पत्नी की मौत 3 लोग घायल!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट : – अमित कुमार :-

पटना में एक बार फिर खूनी खेल देखा गया है .जहां खुसरूपुर थाना क्षेत्र के मंसूरपुर लोदीपुर गांव में बीती रात अपराधियों ने एक घर पर हमला कर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दिया ,जिसमें घर में रह रहे पति पत्नी अरुण सिंह 45 वर्षीय और मंजू देवी 44वर्षीय की गोली लगने से घटनास्थल पर मौत हो गई. जबकि घर के ही 3 बच्चे की गोली लगने से घायल हो गए. एक 22 वर्षीय टुनटुन कुमार नामक युवक की स्थिति गंभीर होने के कारण पटना के निजी अस्पताल में इलाज के कराया जा रहा है. जबकि लगभग 12 से 14 वर्षीय दो किशोर गोलू कुमार और सुधीर कुमार के हाथ में एवं गले में गोली टच करने से आंशिक रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों के मुताबिक घटना काफी भयावह था, मृतक अरुण के भाई कारू सिंह ने बताया की घटना लगभग सात से आठ बजे रात्रि का है . घर में सब लोग अपने काम में बिजी थे उसी वक्त आता अचानक 10 से 15 की संख्या में लोग आए और सभी के हाथ में है में राइफल और पिस्टल था,आते ही ताबड़तोड़ घर पर गोलियां चलाने लगे, यह यह मामला काफी देर तक चलता रहा .पूरे इलाके में गोलियों की तड़तड़ाहट से दहशत फैल गया.

पुलिस पर अपराधियों से मिलीभगत का आरोप
परिजनों ने स्थानीय थाना पुलिस पर भी आरोप लगाया है कि पुलिस उन अपराधियों से से मिला हुआ है. क्योंकि घटना लगभग 7:30 से 8:00 के बीच की है लेकिन उसी वक्त पुलिस को सूचना देने के बाद भी एक जिप्सी भी पुलिस कि नहीं पहुंची .पुलिस घटना के 3 घंटे बाद 11:30 बजे रात में पहुंची है.

भूमि विवाद के कारण पड़ोसी ने ही दिया था घटना का अंजाम 10 दिन पहले भी हुई थी फायरिंग

पूरी घटना के बारे में बताया जाता है कि अरुण सिंह औऱ पड़ोस के ही बैधु सिंह से जमीन का पुराना विवाद चल रहा था. इसको लेकर पिछले 8 दिन पहले दोनों परिवार के बीच जमकर झगड़े हुए थे और फायरिंग भी हुई थी ,उस वक्त पुलिस ने किसी पर कोई भी कार्रवाई नहीं किया था. उसी वक्त से अरुण सिंह के परिवार को पुलिस पर संदेह था. कई बार पुलिस से इन लोगों ने गुहार लगाया था लेकिन पुलिस का रवैया ठीक नहीं होने के कारण आज एक बड़ी घटना को अंजाम दे दिया गया.

3 घंटे तक हाइवे को किया जाम

गुस्साए स्थानीय लोगों ने पटना बख्तियारपुर एनएच 30 हाईवे पर दोनो पति पत्नी के शव को रखकर लगभग 3 घंटे तक जाम रखा. मौके पर पटना ग्रामीण एसपी , फतुहां एसडीपीओ और पटना सिटी एसडीओ मुकेश रंजन पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद हालात को काबू करते हुए जाम छुड़ाया गया .हालांकि पुलिस के कोई अधिकारी कैमरे पर कुछ भी बोलने से इंकार करते रहे .एसडीओ मुकेश रंजन ने बताया कि प्रथम दृष्टया घटना भूमि विवाद से जुड़ा हुआ है हम लोग इसकी जांच करेंगे लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटा दिया दिया गया है .

Leave a Comment

और पढ़ें