Search
Close this search box.

अमित शाह के आगमन से चरम पर कार्यकर्ताओं का उत्साह!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

अमित कुमार की रिपोर्ट :-

भाजपा के केंद्रीय मंत्री अमित शाह के पटना पहुंचते ही बिहार बीजेपी का उत्साह चरम पर देखने को मिला। सभी नेता एवं कार्यकर्ता पूरे जोश और उत्साह के साथ ने अमित शाह का स्वागत किया। एयरपोर्ट के अंदर और बाहर भाजपा नेताओं ने उनके स्वागत में जमकर नारेबाजी की। अमित शाह जिंदाबाद के बीच गेंदा के फूल की खास व्यवस्था की गई थी। पूरी तरह से शाही अंदाज में शाह का स्वागत किया गया। 

आपको बता दें कि बिहार की राजधानी पटना में बीजेपी के सभी मोर्चों की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आज दूसरा दिन है। कार्यक्रम के दूसरे दिन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी इस बैठक में शामिल होंगे। पटना एयरपोर्ट पर स्वागत के बाद अमित शाह बापू सभागार में होने वाले एक पुस्तक के विमोचन कार्यक्रम में भी शामिल होने निकल गए हैं।

अमित शाह मूल रूप से पटना के ज्ञान भवन में आयोजित हो रहे सभी मोर्चों के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के समापन समारोह में शामिल होंगे। इस दौरान उनके साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहेंगे। अमित शाह और जेपी नड्डा रविवार को ही पटना में बीजेपी के अलग-अलग संगठन की बैठकों में भी शामिल होंगे।

पार्टी से मिली जानकारी के मुताबिक विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद अमित शाह और जेपी नड्डा रात के 10 बजे पटना से नई दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे। माना जा रहा है कि बिहार से ही अमित शाह मिशन 2024 का आगाज करने आए है। पाटलिपुत्रा की धरती से बीजेपी संगठन को मजबूत करने के साथ साथ आगामी लोकसभा चुनाव की रूप रेखा तैयार

Leave a Comment

और पढ़ें