Search
Close this search box.

बिहार में जहरीली शराब से मौतें दुर्भाग्यपूर्ण: आरजेडी के बागी विधायक चेतन आनंद!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट- अमित कुमार


पटना: बिहार में जहरीली शराब से हुई मौतों को लेकर राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। आरजेडी के बागी विधायक चेतन आनंद ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होंने जहरीली शराब की घटनाओं को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और लोगों से इससे परहेज करने की अपील की।
बिहार में जहरीली शराब से हो रही मौतों को लेकर आरजेडी से बागी विधायक चेतन आनंद ने चिंता जताई। उन्होंने कहा कि “जो मौतें हुई हैं, वे बेहद दुर्भाग्यपूर्ण हैं। स्वाभाविक है कि शराब कोई अच्छी चीज नहीं है, और इससे दूर रहना चाहिए। अगर कहीं से इस मामले में कोई लापरवाही हुई है, तो सरकार कार्रवाई कर रही है।”

इसके साथ ही, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने हिंदू स्वाभिमान यात्रा के संदर्भ में कहा कि “हर किसी को अपनी बात रखने का अधिकार है।” आनंद मोहन के हालिया बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा, “हमारे पिताजी ने क्या कहा, ये हमें नहीं पता। अगर आप स्टेटमेंट दिखा दें, तो उस पर हम बात कर सकते हैं।”

चेतन आनंद ने उपचुनावों को लेकर एनडीए की स्थिति पर विश्वास व्यक्त करते हुए कहा, “एनडीए मजबूत है और यह मजबूत रहेगी। हम चारों सीटों पर जीतने जा रहे हैं।” उन्होंने महागठबंधन की स्थिति पर भी तंज कसते हुए कहा, “महागठबंधन का विकेट धीरे-धीरे गिरना शुरू हो गया है। आप देखते जाइए।”

Leave a Comment

और पढ़ें