Search
Close this search box.

कैमूर पहुंचे सीएम नीतीश 211 करोड़ की योजनाओं का किया उद्घाटन और शिलान्यास।

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट- पियूष कुमार!

कैमूर पहुंचे नीतीश 211 करोड़ की लागत की योजनाओं का कीया उद्घाटन और शिलान्यास। ग्रामीणों ने कहा गांव में आकर नीतीश ने हम लोगों से ही बना लीया था दूरी

कैमूर जिले में आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे थे जहां 211 करोड रुपए के विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया।

मां मुंडेश्वरी धाम परिसर में स्थित बिहार के इकलौता वन्य प्राणी इको पार्क का उन्होंने उद्घाटन किया जो 14 एकड़ में 10 करोड़ रूपए की लागत से बना था। उसके बाद मुंडेश्वरी में दर्शन पूजन किया। उसके बाद हेलीकाप्टर से रामगढ़ प्रखंड के तियरा पहुंचे जहां पर विभिन्न विभागों द्वारा लगाया गया स्टॉल का निरीक्षण किया। उन्होंने पूरे कार्यक्रम में मीडिया और जनता से दूरी बनाए रखा। लेकिन ग्रामीण काफी नाराज दिखे। मुख्यमंत्री के इस कार्यक्रम में ग्रामीणों के जाने की इजाजत नहीं दी गई। सभी लोगों को घरों में प्रशासन ने कैद रखा। उनके जाने के बाद जनता ने काफी भड़ास निकाला। कहा कि हमारे गांव में आकर मुख्यमंत्री हम ही से नहीं मिले हमारी समस्याओं को नहीं सुने।

तीयरा गांव के महेंद्र कुमार और रवि कुमार बताते हैं कि मुख्यमंत्री हमारे गांव में आए थे हमने टीवी पर तो देखा है लेकिन उनको नजदीक से नहीं देखा। लेकिन प्रशासन के लोगों द्वारा हम लोगों को देखने तक नहीं दिया गया। हम लोगों की कई समस्याएं थी जिसमें नदी पर पुल बनाना, श्मशान के लिए भूमि, बच्चों के खेलने के लिए खेल मैदान लेकिन मिलने तक नहीं दिया गया कि हम लोग अपनी बातों को उन तक पहुंचा पाए।

बेचनी कुंवर ने जानकारी देते हुए बताया कि नीतीश कुमार जब गांव में आए तो पुलिस वाले हम लोगों को भगा दिए हैं। ना हम लोग उनको देख भी नहीं पाए।

बाइट – रवि कुमार, महेंद्र कुमार, बेचनी कुंवर – ग्रामीण

Leave a Comment

और पढ़ें