Search
Close this search box.

शिक्षा विभाग छुट्टी को लेकर तेजस्वी का तंज, बोले सीएम की अदना कर्मी तक नहीं सुन रहा!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट- अमित कुमार

बिहार
पटना

तेजस्वी का ट्वीट

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने X पर पोस्ट कर शिक्षा विभाग और सीएम नीतीश पर कसा तंज, ईद और रामनवमी की छुट्टियों को लेकर कई पत्र जारी होने के बाद तेजस्वी ने तंज कसा है। X पर तेजस्वी ने लिखा सरकार में बैठे शीर्ष कर्णधारों की प्रशासनिक निष्क्रियता, कार्य के प्रति अरुचि, सार्वजनिक संवाद की अनिच्छा, अज्ञात विचित्र वजह तथा अनजाने व अस्पष्ट कारणों से शीर्ष नौकरशाही द्वारा निरंतर CM के आदेशों की अवहेलना के कारण विगत 4 महीनों से स्कूल टाइमिंग व पर्व/त्यौहार की छुट्टियों में आंशिक बदलाव के एक छोटे से आदेश का भी अनुपालन नहीं हो पा रहा है।

कितना शर्मनाक व दुःखद है कि CM द्वारा सदन में सर्वदलीय विधायकों को व्यक्तव्य तथा भरोसा देने के बावजूद भी स्कूल टाइमिंग को लेकर उनके अधिकारी उनकी ही सुन नहीं रहे है। सोचिए…CM की ही अधिकारी नहीं सुन रहे तो आम आदमी और विधायकों की क्या सुनवाई होती होगी?

शिक्षा विभाग महीनों से इसी में उलझा है। आप कल्पना करिए गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, शिक्षा सुधार इत्यादि आदेशों पर क्या कार्यान्वयन होता होगा? ऐसी तमाम बड़ी-बड़ी बाधाओं, प्रशासनिक अड़चनों के बावजूद अपना आपा मार कर हमने प्रतिदिन CM दफ़्तर में बैठ-बैठकर, फॉलोअप ले-लेकर दो महीनों में शिक्षा विभाग में ही 2 लाख से अधिक शिक्षकों की नियुक्तियां करवाई क्योंकि वह मेरा वादा और कमिटमेंट था।

होली के बाद अब ईद और रामनवमी की छुट्टियों को लेकर सरकार कुछ कह रही है, शिक्षा विभाग कुछ और कह रहा है। मा॰ मुख्यमंत्री जी को यह क्या हो गया है? बिहार भगवान भरोसे चल रहा है।

Leave a Comment

और पढ़ें