Search
Close this search box.

पशुपति पारस ने पूछा कौन है चिराग? हाजीपुर मुझे सौंप गए रामबिलास, यहाँ किसी का कोई हक नहीं – पारस

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट – ऋषभ कुमार

हाजीपुर लोक सभा सीट को लेकर चाचा भतीजा के बिच छिड़ गई जंग, कहा चिराग पासवान कौन है और हाजीपुर में क्या है उसका..? राम विलास ने मुझे उतराधिकारी बनाया

वैशाली। चिराग पासवान के पिता चिराग पर भरोसा नहीं करते थे। इसीलिए उन्होंने मुझे उत्तराधिकारी बना कर हाजीपुर से चुनाव लड़ने के लिए भेजा है। चिराग पासवान की स्थिति कुछ जानवर जैसी है। जो बीच सड़क पर खड़ा होकर यह निर्णय नहीं कर पाता की वह दांय जाए कि बांय जाए। वह एक तरफ मोदी के हनुमान बनते हैं दूसरी तरफ लालू प्रसाद यादव को अपना आदर्श और तेजस्वी को भाई बताते हैं। उनकी स्थिति गजब है। उक्त बातें केंद्रीय मंत्री सह सांसद पशुपति कुमार पारस ने लालगंज में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान कहा है।

चाचा पशुपति कुमार पारस ने अपने ही भतीजा चिराग पासवान को लेकर कह दिया की चिराग पासवान है कौन और हाजीपुर में आपका क्या है..? और जमुई को छोड़कर कर हाजीपुर से चुनाव लड़ेगा, जाओ जमुई से चुनाव लड़ें, उन्होने कहा की जंगल में एक एक जीव रहता है कि हजारों जीव रहता है। चाचा पशुपति कुमार पारस ने कहा कि रामविलास पासवान ने मुझे कहा था पारस जितना तुम पर मुझे विश्वास है उतना विश्वास मुझे चिराग पासवान पर नही है तुम ही मेरा भविष्य का उतराधिकारी होगा।

उन्होंने कहा कि हाजीपुर की जनता के आशीर्वाद से आज पूरे विश्व में मेरी पहचान बनी है। स्वर्गीय रामविलास पासवान ने जो मुझे जिम्मेदारी सौंपी है उसे मैं पूरी तरह से निर्वहन करने का प्रयास कर रहा हूं और आगे भी करता रहूंगा। देश में अभी दो धाराएं चल रही है। एक मोदी विरोधी, दूसरा मोदी के समर्थन में लोगों को यह समझना चाहिए हमारे प्रधानमंत्री ने आज भारत देश को विश्व के मानचित्र पर सबसे ऊपर लाकर खड़ा कर दिया है। प्रधानमंत्री ने सबको समान दृष्टि से देखा।

बिहार में अभी हम भाजपा के मात्र एक सहयोगी दल हैं और हम एवं हमारी पार्टी हमेशा मोदी जी के साथ रहेगी। 2024 के चुनाव में हम लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे और फिर से हमारी सरकार बनेगी। दरअसल केंद्रिय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने रविवार की देर शाम हाजीपुर पहुंचे थे।

Leave a Comment

और पढ़ें