Search
Close this search box.

ट्रक ने वृद्ध को कुचला हुई मौत आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

पुरुषोत्तम कुमार की रिपोर्ट :-

सड़क पार कर रहे वृद्ध को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जमुई -गिद्धौर मुख्य मार्ग के भौराटांड़ के पास घंटों सड़क जाम कर दिया और आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग करने लगे.

मृतक की पहचान गिद्धौर प्रखंड के भौराटांड़ गांव निवासी सहदेव ठाकुर के रूप में की गई है. बताया जाता है कि वृद्ध शनिवार की सुबह अपने निजी काम के सिलसिले में पैदल गिद्धौर बाजार की ओर जा रहा था. तभी जमुई -गिद्धौर मुख्य मार्ग के भौराटांड़ गांव के समीप पीछे से आ रहे तेज रफ्तार गैस सिलेंडर लदे वाहन ने वृद्ध को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

घटना की जानकारी के बाद स्थानीय लोग जमा हो गए और जमुई- गिद्धौर मुख्य मार्ग को घंटों सड़क जाम कर दिया और आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग करने लगे.

घटना की जानकारी के बाद के गिद्धौर थानाध्यक्ष बृज भूषण सिंह मौके पर पहुंचे और सड़क जाम कर रहे मृतक के परिजनों को आरोपी वाहन चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने व सरकार की ओर से मिलने वाली हर सुविधा दिलाने का आश्वासन दिए जाने के बाद जाम हटाया गया.

बाइट-01 मोहम्मद जलालुद्दीन चौकीदार गिद्धौर थाना

Leave a Comment

और पढ़ें