लखीसराय:- रेलवे ट्रैक से युवक का शव बरामद, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका!

0

रिपोर्ट: संतोष कुमार पांडेय

नव वर्ष मनाने की बात कह कर निकला युवक वापस नहीं लौट सका घर!

लखीसराय जिले के बड़हिया रेल पुलिस ने कियूल- मोकामा रेल खण्ड के बीच बड़हिया स्टेशन के पश्चिम लगभग 500 मीटर की दूरी पर डाउन लाइन के बीच  21 वर्षीय एक युवक का शव बरामद किया है।मृत युवक की पहचान लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र स्थित लय निवासी मुकेश सिंह के 21 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार के रूप में की गई है।मृत युवक का बड़हिया वार्ड नम्बर 4 में ननिहाल है।सुबह ग्रामीणों ने रेलवे ट्रैक पर शव पड़ा देख बड़हिया जीआरपी थाना को फोन कर जानकारी दी ।सूचना पाकर बड़हिया रेल पीपीओ प्रभारी दिनेश कुमार व एसआई मुन्ना कुमार ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय भेज दिया है।
परिजनों ने बताया कि युवक नये साल को लेकर पार्टी में जाने को कह कर 3 बजे घर से निकला था।देर होने के बाद शाम को 7 बजे फोन कर शिवम ने बताया कि अपने दोस्तों के साथ है और मांस बना रहा है, जो खा कर घर वापस आने की बात कही थी। देर रात तक घर वापस नही आने के बाद सोचा कि दोस्त के पास सो गया होगा। सुबह जब फोन लगया तो मोबाइल बन्द बता रहा था। सुबह 9 बजे फोन आया तो घटना की जानकारी मिली।
सुबह लोगों ने शिवम का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा देखा।घटना की सूचना मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।मृत युवक अपने माता- पिता का एकलौता पुत्र था। 
परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए कहा है कि शिवम की हत्या कर शव को छुपाने के लिए रेवले ट्रैक पर फेंक दिया गया है।
वहीं पुलिस का कहना है कि  घटना को लेकर अभी तक परिजनों के द्वारा आवेदन नही दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *