Search
Close this search box.

संजय झा को भी नहीं पता होता है की नितीश कब क्या करेंगे – मिसा भारती!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट- अमित कुमार!


झारखंड चुनाव में सीट बंटवारे पर मीसा भारती का बड़ा बयान, नीतीश कुमार पर साधा निशाना


राष्ट्रीय जनता दल की सांसद मीसा भारती ने झारखंड चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि फिलहाल सीट बंटवारे पर कोई अंतिम निर्णय नहीं हुआ है, और पार्टी संगठन के अनुसार काम कर रही है। इसके साथ ही, उन्होंने नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि खुद उनके सहयोगी संजय झा को भी नहीं पता होता कि नीतीश कुमार कब क्या करने वाले हैं। साथ ही, मीसा भारती ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की हिंदू स्वाभिमान यात्रा पर भी तंज कसा। आइए आपको बताते हैं इस पूरे मामले की जानकारी।


राष्ट्रीय जनता दल की सांसद मीसा भारती ने झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने स्पष्ट किया कि अब तक इस पर कोई अंतिम निर्णय नहीं हुआ है और इस मामले में किसी भी प्रकार की नाराजगी की बात नहीं की जा सकती। उन्होंने कहा कि पार्टी संगठन के अनुसार चलना जरूरी है और आज शाम तक स्थिति साफ हो जाएगी।

इसके साथ ही, मीसा भारती ने नीतीश कुमार के लगातार बदलते बयानों पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कब क्या करेंगे, यह केवल नीतीश कुमार ही जानते हैं, यहां तक कि उनके करीबी सहयोगी संजय झा को भी इसका अंदाजा नहीं होता।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की हिंदू स्वाभिमान यात्रा पर बोलते हुए मीसा भारती ने कहा कि लोकतंत्र में हर व्यक्ति को यात्रा निकालने का अधिकार है, लेकिन अगर इससे फैक्ट्रियां खुलती हैं और नौकरियां मिलती हैं, तो गिरिराज सिंह को हमेशा यात्रा निकालनी चाहिए।

भागलपुर में सांप्रदायिक तनाव के सवाल पर मीसा भारती ने कहा कि यह कानून व्यवस्था का मामला है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी सरकार को इसे देखना चाहिए। इसके साथ ही, उन्होंने बिहार में जहरीली शराब से हो रही मौतों पर भी नीतीश सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि केंद्र और राज्य सरकारें एक साथ हैं, फिर भी राज्य को कोई मदद नहीं मिल रही है।

Leave a Comment

और पढ़ें