Search
Close this search box.

शराब तस्कर को पकड़ने के दौरान गाड़ी से कुचलकर शराब डिलिवरी एजेंट की  मौत!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट- ऋषभ कुमार!

सारण। सारण जिले के सोनपुर के दुधैला बायपास चौक के भिनक टोला में उत्पाद विभाग की टीम द्वारा शराब तस्कर को पकड़ने के दौरान गाड़ी से कुचलकर एक शराब डिलिवरी एजेंट की दर्दनाक मौत हो गई है। मौत के बाद मौके से उत्पाद विभाग के पुलिस अधिकारी स्कॉर्पियो को गड्ढे में छोड़कर फरार हो गया है। जिसके बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा भड़क उठा। और हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे के बाद सोनपुर थाने की पुलिस अधिकारी मौके से पहुंचकर स्थानीय लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत किया और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है।

मृतक की पहचान बाबुरबानी गांव निवासी स्वर्गीय सुरेश राय का पुत्र सुजीत कुमार के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिवार वाले घटनास्थल पर पहुंच गए। परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है। घटना की जानकारी मिलते ही कई थाना के पुलिस पदाधिकारी पुलिस बल लेकर घटनास्थल पर पहुंचकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों के द्वारा बताया गया कि उत्पाद विभाग की टीम शराब तस्कर को पकड़ने के लिए पीछा कर रही थी। इसी दौरान उत्पाद विभाग की गाड़ी स्कॉर्पियो ने बाइक से भाग रहे दो शराब डिलिवरी एजेंट को कुचल दिया। जिसमें एक की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस संबंध में सारण एसपी डॉ कुमार आशीष ने बताया कि मृतक शराब डिलिवरी एजेंट था। जिसे पकड़ने के लिए उत्पाद विभाग के अधिकारी स्कॉर्पियो से पीछा कर रहे थे। तभी दो लोग स्कॉर्पियो के चपेट में आ गए हैं। जिसमें से एक की मौत हुई है। मृतक शराब डिलिवरी एजेंट का काम करता था।

Leave a Comment

और पढ़ें