Search
Close this search box.

शराब मामले में पकड़ने के दौरान एक व्यक्ति की मौत, भड़का आक्रोश!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट- ऋषभ कुमार!

वैशाली। महुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत जलालपुर गगटी पंचायत के जलालपुर गांव वार्ड 6 में पुलिस द्वारा शराब पिए हुए आदमी को पकड़ने के दौरान एक मजदूर व्यक्ति की मौत हो गई। जिसके बाद लोगों का गुस्सा इतना भड़क उठा कि पुलिस वाले को बंधक बना लिया और पुलिस गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। मजदूर व्यक्ति की मौत के बाद घटनास्थल पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। इसकी सूचना मिलते ही भारी संख्या में आसपास के कई थाने की पुलिस पहुंची।

वीडियो में देखा जा रहा है कि लोगों की भीड़ वर्दीधारी पुलिस अधिकारी को पकड़कर ले जा रहे हैं। और एक घर के कमरे में बन्द कर दिया। लोगों की गुस्सा को बेकाबू देख वरीय पुलिस अधिकारी को सूचना दी गई जिसके बाद महुआ एसडीपीओ सुरभ सुमन सहित आधा दर्जन थाने की पुलिस मौके पर पहुंच मामला को शांत कराने में जुटी है। स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। डीएसपी भीड़ को नियंत्रित करने में जुटी है।

मृतक कटहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत करहटिया बुजुर्ग गांव के स्वमहावीर पासवान के 50 वर्षीय पुत्र राजेन्द्र पासवान बताए गए है।

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

इस संबंध में वैशाली एसपी हरकिशोर राय ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जानकारी दिया कि

महुआ थाना प्रातः गश्ती में स०अ०नि० भुनेश्वर राम एवं गश्ती दल के सिपाही को मद्यनिषेध टॉल फ्री नं0-15545 (ETN NO- 272326) से सूचना मिलने पर गश्ती दल ग्राम जलालपुर गंगटी में पहुँची, तभी जाँच के लिए आए पुलिस वाहन को देखकर 01 वृद्ध व्यक्ति भागने लगा। पुलिस एवं व्यक्त्ति की दुरी 250 मी0 के करीब थी। उक्त व्यक्ति भागने के क्रम में गिर गए और वही पर उनकी मृत्यु हो गई। मृतक का नाम राजेन्द्र पासवान, उम्र लगभग 50 वर्ष, पे०-स्व० महावीर पासवान, सा०-करहथीया बुजुर्ग, थाना-कटहरा, जिला-वैशाली है।

इसी को लेकर ग्रामीणों के द्वारा पुलिस बल के साथ मारपीट किया गया एवं सरकारी वाहन पर पत्थरबाजी कर शीशा फोड दिया गया है। मारपीट के क्रम में गश्ती दल के एक सिपाही को हल्की चोट आई है, जिनका ईलाज अनु० अस्पताल महुआ में चल रहा है। पुलिस बल के आने के बाद स्थिति नियंत्रण में है। वर्तमान में स्थिति सामान्य है। मौके पर वरीय पुलिस अधिकारी एवं अतिरिक्त पुलिस बल मौजूद है। अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Comment

और पढ़ें