Search
Close this search box.

बिहार उपचुनाव,झारखंड और महाराष्ट्र में इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार- अखिलेश सिंह!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट- अमित कुमार!


कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह का दावा: बिहार उपचुनाव और झारखंड-महाराष्ट्र में इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार

एंकर: पटना एयरपोर्ट पर मीडिया कर्मियों से बातें करते हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने बिहार उपचुनाव में जीत का दावा किया है और साथ ही झारखंड और महाराष्ट्र में भी इंडिया गठबंधन की सरकार बनने की बात कही है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की यात्रा पर भी तीखा हमला बोला, यह कहते हुए कि हिंदू स्वाभिमान में कोई कमी नहीं है और गिरिराज सिंह की कुर्सी को खतरा हो सकता है, बाकी किसी को नहीं। आइए जानते हैं अखिलेश सिंह के बयान के प्रमुख बिंदु।

खबर:
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने बिहार में उपचुनाव जीतने का मजबूत दावा किया है। उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि झारखंड और महाराष्ट्र में भी आगामी चुनावों में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी।

गिरिराज सिंह की हिंदू स्वाभिमान यात्रा पर टिप्पणी करते हुए अखिलेश सिंह ने कहा कि मंत्री के तौर पर गिरिराज सिंह को अपने कर्तव्यों पर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा, “हिंदू स्वाभिमान में कोई कमी नहीं है, गिरिराज सिंह की कुर्सी को खतरा हो सकता है, बाकी किसी को कोई खतरा नहीं है।”

इसके साथ ही अखिलेश सिंह ने झारखंड में भी सरकार बनने का दावा किया। कांग्रेस के इस आत्मविश्वास भरे रुख से उपचुनाव और आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक माहौल गरमा गया है।

Leave a Comment

और पढ़ें