Search
Close this search box.

आपसी खिंचतान से चंद्रेश्वर चंद्रवंशी को जहानाबाद में नाको चने चबाने पर रहे हैँ!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

पंकज कुमार जहानाबाद।

जहानाबाद लोकसभा चुनाव अंतिम चरण में होने हैं लेकिन अभी से ही प्रत्याशियों के द्वारा विसात बिछाई जा रही है। यही कारण है कि एनडीए प्रत्याशी के रूप में नाम की घोषणा होने के बाद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी पूरे तेवर के साथ चुनावी जंग में कूदने के लिए तैयार है।
जहानाबाद में जदयू की तरफ से एक निजी रेस्ट हाउस में प्रेस वार्ता आयोजित की गई। प्रेस वार्ता के दौरान जहानाबाद के जदयू लोकसभा प्रभारी सह पूर्व मंत्री भगवान सिंह कुशवाहा एवं जहानाबाद के वर्तमान सांसद चंदेश्वर चंद्रवंशी समेत कई अन्य नेता मौजूद रहे। प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए जहानाबाद लोकसभा प्रभारी भगवान सिंह कुशवाहा ने कहा कि इस बार चुनाव में एनडीए बिहार की सभी 40 सीटों पर जीत हासिल करेगी। साथ ही देश में एक बार फिर एनडीए की सरकार बनेगी।
उन्होंने वर्तमान सांसद सह प्रत्याशी से लोगों की नाराजगी को लेकर कहा कि अपनी नाराजगी को भूल कर अपने मताधिकार का प्रयोग विकास के लिए करें। आपकी जो भी शिकायतें हैं वह इस बार दूर कर दी जाएगी। वहीं वर्तमान सांसद सह प्रत्याशी चंदेश्वर चंद्रवंशी ने दवा किया कि पिछली बार से अधिक मतों के अंतर से इस बार चुनाव जीतेंगे। प्रेस वार्ता से पूर्व लोकसभा प्रभारी, वर्तमान सांसद और जदयू के अन्य नेताओं ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और चुनाव को लेकर रणनीति भी बनाई।

बाईट चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी वर्तमान सांसद जहानाबाद।

Leave a Comment

और पढ़ें