Search
Close this search box.

राघोपुर में जहरीली शराब से अब तक 3 की मौत, 2 की हालत गंभीर!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

ऋषभ कुमार की रिपोर्ट :-

नितीश की शराबबंदी में फँस गये तेजस्वी यादव
नितीश की शराबबंदी फेल – मर गए तेजस्वी के लोग
राघोपुर में जहरीली शराब से 3 की मौत – 2 की हालत गंभीर

बिहार में एक बार फिर से जहरीली शराब का कहर दिखने लगा है

नितीश की शराबबंदी में जहरीली शराब से 3 लोगो की मौत हो गई है

तेजश्वी यादव के क्षेत्र राघोपुर में शराबबंदी के बावजूद जहरीली शराब से मौत के बाद प्रशासनिक अमले में हड़कम दिखा

मरने वालो का पोस्टमार्टम करा सरकार जांच में जुटने की बात कह रही है और DM , SP इलाके में ताबतोड़ छापेमारी कर रहे है

तेजस्वी यादव के क्षेत्र राघोपुर में जहरीली शराब से 3 लोगो की मौत हुई है , जबकि कई बीमार बताये जा रहे है ….. राघोपुर के वीरपुर में बीते शुक्रवार की शाम जहरीली शराब पिने से लोगो की हालत बिगड़नी शुरू हुई …. कई लोगो की आँख कि रोशनी जाने के साथ हालत बिगड़ने लगी … आनन् फानन में लोगो को पटना के अलग अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया ,जंहा 3 की मौत हो गई है ….

प्रशासन ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेजा है , जंहा मृतकों के परिजनों ने जहरीली शराब पिने और शराब से मौत की बात बताई है ….
बताया जा रहा है की मरने वाले सभी 40 से 50 साल की उम्र के है और नाव चलाने वाले है … सभी ने शुक्रवार की शाम शराब खरीद कर पी थी , जिसके बाद हालत बिगड़ने के साथ 3 की मौत हो गई ….

मरने वालो में वीरपुर गांव के जंगली महतो , प्रवेश महतो , रामा महतो है ,जिनकी मौत पटना में इलाज के दौरान हुई है …. शराब से हुई मौत की खबर के बाद जिला प्रशासन ने शवों को हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है जंहा मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा ….

नितीश कुमार के शराबबंदी में एक बार फिर से जहरीली शराब से मौतों के बाद पुलिस और प्रशासनिक अमले में हड़कंप दिखा …. घटना के सामने आने के बाद DM , SP इलाके का दौरा कर रहे है …. तो पुलिस इलाके में अवैध शराब कारोबारियों की धड़ पकड़ के लिए छापेमारी कर रही है ….

Leave a Comment

और पढ़ें