Search
Close this search box.

नाबालिग ने लगाया दो लड़कों पर दुष्कर्म का आरोप, जाँच में जुटी पुलिस!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

संवाददाता :- विकास कुमार!

14 वर्षिय नाबालिग लड़की दो लड़के पर बलात्कार का लगाया आरोप। पीड़ित लड़की दो लड़के के विरुद्ध सदर थाने में आवेदन देकर की कार्रवाई की मांग। घटना सदर थाना क्षेत्र का।पुलिस पीड़ित लड़की को मेडिकल के लिए भेजा सदर अस्पताल।

सहरसा से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां बीते 14 सितंबर को तकरीबन 5 बजे संध्या में दो युवक के द्वारा एक 14 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है।पीड़ित लड़की के द्वारा दोनो युवक के विरुद्ध आज सोमवार 16 सितंबर को सदर थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।मामला सदर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।वहीं पुलिस लड़की को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल भेजकर तफ्तीश में जुट गई है।
मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित लड़की भी सदर थाना क्षेत्र का ही रहने वाला है जिसकी उम्र तकरीबन 14 वर्ष बतायी जा रही है।इस घटना को लेकर पीड़ित लड़की ने बतायी की साम में सदर थाना क्षेत्र के कहरा कुटी के पास हम बकरी चरा कर आ रहे थे उसी दौरान दो लड़का हमको बुलाया और मैं वहां चली गयी।उसके बाद वो बोला कार में बैठने जब मैं नहीं बैठ रही थी जबरदस्ती वो लोग मुझे गाड़ी में बैठा लिए और बरियाही बाजार के आसपास ले जाकर मेरे साथ दोनो लड़का गलत काम करने लगा गाड़ी में ही।एक गाड़ी चला रहा था और दो लड़का मेरे साथ गलत काम किया।जिसमें एक का नाम बिट्टू और दूसरे लड़के का नाम अंकुश है।

Leave a Comment

और पढ़ें