Search
Close this search box.

मुजफ्फरपुर: ट्रक और ऑटो की टक्कर में 3 लोगों की मौत: मरने वालों में दो पुरुष और एक महिला; बढ़ सकती है संख्या!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट – संतोष तिवारी

मुजफ्फरपुर: ट्रक और ऑटो की टक्कर में 3 लोगों की मौत: मरने वालों में दो पुरुष और एक महिला; बढ़ सकती है मृतकों की संख्या

मुजफ्फरपुर में मंगलवार सुबह अनियंत्रित ट्रक और ऑटो के बीच टक्कर हो गई। हादसे में ऑटो के परखच्चे उड़ गए। मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई। 9 लोगों के घायल होने की भी सूचना है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है। मृतकों की संख्या में बढ़ोतरी हो सकती है। हादसा तुर्की थाना क्षेत्र के बलिया गांव में हुआ है।

फकुली ओपी प्रभारी ललन कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में दो पुरुष और एक महिला शामिल हैं। हादसे में एक शख्स ट्रक के पहिए के नीचे आ गया था। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतकों में कृष्णदेव राय (45), राम जनम पासवान (60) और कौशल्या देवी (40) शामिल हैं। सभी एक ही गांव के थे।

पूरे मामले पर फकुली ओपी प्रभारी ललन कुमार ने बताया कि खड़े ट्रक में ऑटो ने टक्कर मार दी। जिस कारण ऑटो में सवार यात्री घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए एसकेएमसीएच अस्पताल भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। घायलों का इलाज करवाया जा रहा है। मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। कार्रवाई की जा रही है।

हादसे में 9 लोग घायल
हादसे में 9 लोग घायल हैं। बताया जा रहा है कि ऑटो में 12 लोग सवार थे। हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया। ऑटो ड्राइवर की हालत नाजुक बताई जा रही है।

हादसे में एक महिला की हालत गंभीर है। उसे आईसीयू में रखा गया है। बताया जाता है कि ये सभी श्रद्धालु कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर सोनपुर से गंगा स्नान कर लौट रहे थे।

रजला में एक ट्रक पहले से सड़क किनारे खड़ा था। सामने से किसी वाहन की लाइट की वजह से ऑटो चालक ट्रक को देख नहीं पाया। जिस वजह से यह भीषण सड़क हादसा हुआ है। मृतक और घायल सभी सीतामढ़ी जिले के पुनरवारा गांव के रहने वाले हैं। घायलों में पुनरवारा की प्रियंका कुमारी (14), सिंधु देवी (25), अभय राज (47), मुकेश साह (27), नागेश्वर मांझी (60), फूलो देवी और कांति देवी शामिल हैं।

Leave a Comment

और पढ़ें