Search
Close this search box.

इमामगंज से डॉक्टर जितेंद्र पासवान और बेलागंज से प्रोफेसर खिलाफत हुसैन लड़ेंगे जनसुराज से चुनाव!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट- अभिषेक कुमार!

विधानसभा उप-चुनाव के लिए जन सुराज के उम्मीदवारों की घोषणा, इमामगंज से डॉक्टर जितेंद्र पासवान और बेलागंज से प्रोफेसर खिलाफत हुसैन लड़ेंगे चुनाव

गया। बिहार में 13 नवंबर को होने वाले विधानसभा उप-चुनाव के लिए जन सुराज ने सबसे पहले तरारी से अपने उम्मीदवार की घोषणा की थी। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने जन सुराज के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ आम सहमति बनाने के बाद आज गया जिले में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जिले की दोनों विधानसभा सीटों बेलागंज और इमामगंज से उम्मीदवारों की घोषणा की।
जन सुराज ने बेलागंज से मिर्जा गालिब कॉलेज के रिटायर्ड प्रोफेसर खिलाफत हुसैन और इमामगंज से डॉ. जितेंद्र पासवान को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। प्रशांत किशोर ने दोनों उम्मीदवारों का परिचय देते हुए कहा कि प्रोफेसर खिलाफत हुसैन मिर्जा ग़ालिब कॉलेज में गणित विभाग के HOD रह चुके हैं। जबकि डॉ.जितेंद्र पासवान ने अपने पेशे के जरिए हमेशा इमामगंज की जनता का न्यूनतम शुल्क पर इलाज कर उनकी सेवा की है। इसके साथ ही प्रशांत किशोर ने जन सुराज के उम्मीदवार के चयन प्रक्रिया की जानकारी देते हुए कहा कि जन सुराज मजबूत लोगों को नहीं चुनता, जन सुराज सही लोगों का चयन करता है । जनसुराज योग्यता के साथ-साथ स्वच्छ छवि वाले, जनता के बीच रहे और बिहार को बेहतर बनाने का संकल्प रखने वाले लोगों को अपना उम्मीदवार बनाता है। उम्मीदवार का चयन अन्य पार्टियों की तरह पैसे लेकर या पटना के एक कमरे में बैठकर नहीं किया जाता और नही पारिवारिक पार्टियों की तरह सिर्फ नेताओं के बच्चों को मौका दिया जाएगा।
बाइट – प्रशांत किशोर
बाइट – डॉ. जितेंद्र पासवान उम्मीदवार
रिपोर्ट अभिषेक कुमार
गया

Leave a Comment

और पढ़ें