Search
Close this search box.

धारा 370 हटाने पर सुप्रीम कोर्ट की मुहर से पीएम के राष्ट्रवाद की गारंटी को और मजबूती मिली -विजय कुमार सिन्हा।

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

:- रवि शंकर शर्मा!

भ्रम फ़ैलाने के बजाय विपक्ष दे प्रधानमंत्री को धन्यवाद और व्यक्त करे आभार।

भ्रष्टाचार मुक्त भारत की प्रधानमंत्री की गारंटी के आलोक में बिहार में भी हो भ्रष्टाचारियों पर प्रहार।

बिहार में भ्रष्टाचारियों पर छापामारी में मिलेगा अरबों का अवैध धन,भ्रष्टाचार मुक्त बिहार बनाने के लिए चलावें अभियान।

पटना 11 दिसंबर 2023

बिहार भाजपा विधानमंडल दल के नेता श्री विजय कुमार सिन्हा ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा धारा 370 हटाए जाने को सही ठहराने वाले फैसले का स्वागत करते हुए कहा है कि इस फैसले ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्रवाद की गारंटी को और मजबूत किया है।

श्री सिन्हा ने कहा कि इस फैसले ने “एक भारत श्रेष्ट्र भारत” का भाव अब लोगों के मन में जगा दिया है। प्रधानमंत्री द्वारा भ्रष्टाचार मुक्त भारत की गारंटी के प्रति लोगों का पूर्ण समर्थन और विश्वास बढ़ रहा है। बिहार में खनन, दारु, नशा, जमीन और शिक्षा माफियाओं के द्वारा भ्रष्ट्र नेता और भ्रष्ट्र अधिकारी के मेल से अकूत अवैध सम्पति अर्जित की गयी है। आवश्यक है कि जांच के बाद स्पेशल कोर्ट और स्पीडी ट्रायल के माध्यम से बिना भेद भाव किये उनकी अवैध सम्पति जब्त की जाये और इन्हें दण्डित किया जाये।

श्री सिन्हा ने कहा कि अकेला अवैध शराब का बिहार में कारोबार 20 हज़ार करोड़ का है। इसी प्रकार अवैध खनन, नशीली मादक द्रव्यों और जमीन का अवैध कारोबार हज़ारों करोड़ का है। यदि भ्रष्ट राजनेता अधिकारी और माफियाओं के तिकड़ी पर प्रहार होगा तो झारखण्ड में जब्त कांग्रेस संसद के 350 करोड़ से कई गुणा अधिक राशि उनलोगों के पास मिलेगा। सत्ताधारी दल के सांसद और विधायक अरबों के मालिक बने बैठे हैं।

श्री सिन्हा ने कहा कि इन सफेदपोशों को बेनकाब करने का सही समय आ गया है। क्योंकि मोदी जी के भ्रष्टाचार विरोधी देश व्यापी अभियान को उससे बल मिलेगा।

Leave a Comment

और पढ़ें