Search
Close this search box.

अखिलेश यादव का बड़ा बयान: हरियाणा चुनाव में भाजपा पर गड़बड़ी का आरोप!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट- अमित कुमार!

समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख और सांसद अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हरियाणा चुनाव में गड़बड़ी के गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा अपनी सत्ता बचाने के लिए लोकतांत्रिक मूल्यों को कमजोर कर रही है और चुनाव प्रक्रिया में अनियमितताएं फैला रही है।

खबर:

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने हरियाणा चुनाव को लेकर भाजपा पर तीखा हमला करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने चुनावी प्रक्रिया में गड़बड़ी की है। उन्होंने कहा कि भाजपा अपनी सत्ता बरकरार रखने के लिए चुनावों में धांधली कर रही है, जिससे लोकतांत्रिक प्रक्रिया कमजोर हो रही है।

अखिलेश यादव ने कहा, “हरियाणा में भाजपा ने चुनावी प्रक्रिया का दुरुपयोग किया है, और चुनाव निष्पक्ष नहीं हो रहे हैं। अगर यह सिलसिला जारी रहा, तो यह भारतीय लोकतंत्र के लिए खतरा साबित होगा।”

उन्होंने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी अन्य दलों के साथ मिलकर ‘इंडिया गठबंधन’ के बैनर तले भाजपा के खिलाफ मजबूती से खड़ी है। यादव ने यह दावा किया कि इस गठबंधन को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है और भाजपा की गड़बड़ियों के बावजूद ‘इंडिया गठबंधन’ महाराष्ट्र चुनाव में विजयी होगा।

अखिलेश यादव का यह बयान ऐसे समय आया है जब महाराष्ट्र में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं और विपक्षी दल सीटों के बंटवारे को लेकर खींचतान कर रही है

Leave a Comment

और पढ़ें