Search
Close this search box.

सिवान जहरीली शराब कांड: कांग्रेस ने 7 सदस्यीय जांच टीम गठित की, घटना की होगी गहन जांच!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट – अमित कुमार!

सिवान जिले में जहरीली शराब से हुई दर्दनाक मौतों पर कांग्रेस ने बड़ा कदम उठाते हुए 7 सदस्यीय जांच टीम का गठन किया है। बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए टीम को तत्काल सिवान भेजने का निर्देश दिया है।

सिवान जिले में जहरीली शराब से हुई मौतों की जांच के लिए कांग्रेस पार्टी ने एक सात सदस्यीय टीम का गठन किया है। बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह ने इस घटना पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी इस तरह की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं करेगी और दोषियों को सजा दिलाने के लिए पूरी कोशिश करेगी।

इस जांच टीम का नेतृत्व अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव और बिहार प्रभारी श्री सुशील कुमार पासी करेंगे। टीम में विधायक विजय शंकर दुबे, विधु शेखर पांडे, ओमप्रकाश गर्ग, आदित्य पासवान, प्रदुमन राय, और डॉ. ख्वाजा एहतेशाम अहमद शामिल हैं।

जांच टीम सिवान जाकर घटना स्थल का मुआयना करेगी और स्थानीय लोगों से मुलाकात कर घटना की विस्तृत रिपोर्ट कांग्रेस पार्टी को सौंपेगी। कांग्रेस ने इस जांच के आधार पर दोषियों को सजा दिलाने की मांग की है और सरकार पर भी सवाल खड़े किए हैं कि ऐसी घटनाएं लगातार क्यों हो रही हैं।

Leave a Comment

और पढ़ें